मैडम सर में शामिल होने को लेकर मायरा सिंह ने की बात

Myra Singh talked about joining Madam sir
मैडम सर में शामिल होने को लेकर मायरा सिंह ने की बात
मैडम सर में शामिल होने को लेकर मायरा सिंह ने की बात
हाईलाइट
  • मैडम सर में शामिल होने को लेकर मायरा सिंह ने की बात

मुंबई, 30 सितम्बर (आईएएनएस)। बाल कलाकार मायरा सिंह लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक मैडम सर में शामिल होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। कार्यक्रम में उनका एक किरदार ऐसी बच्ची का है, जिसे गाने से बेहद लगाव है और वह भविष्य में इसी क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहती हैं।

मायरा कहती हैं, किरदार एक ऐसी लड़की का है, जिसे गाना बेहद पसंद है, लेकिन उसके पिता इसके खिलाफ हैं, क्योंकि उनका मानना है कि सिंगिंग केवल लड़कों के लिए ही है। जब मुझे यह किरदार मिला, तो मैं बहुत रोमांचित हुई, क्योंकि राधा की ही तरह गाना असल जिंदगी में भी मेरा जुनून है।

इससे पहले कुल्फी कुमार बाजेवाला में काम कर चुकीं मायरा ने आगे कहा, एक्टिंग के अलावा मेरा अपना एक यूट्यूब चैनल भी है, जहां मैं अपने गाए गाने पोस्ट करती हूं। मुझे पता है कि मैं अपने किरदार के साथ न्याय कर पाऊंगी। मैडम सर की पूरी टीम के साथ प्रोमो के लिए शूटिंग करने में बहुत मजा आया क्योंकि सबने मुझे सहज महसूस कराने और चीजों को भली-भांति समझने में मेरी काफी मदद की।

मैडम सर में गुलकी जोशी, युक्ती कपूर, भाविका शर्मा और सोनाली नाइक जैसे कलाकार भी हैं। इसे सोनी सब पर प्रसारित किया जाएगा।

एएसएन/एएनएम

Created On :   30 Sep 2020 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story