नागा शौर्य अपनी अगली फिल्म से पहले निकले पदयात्रा पर

Naga Shaurya on a padyatra ahead of his next film
नागा शौर्य अपनी अगली फिल्म से पहले निकले पदयात्रा पर
मनोरंजन नागा शौर्य अपनी अगली फिल्म से पहले निकले पदयात्रा पर

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। राजनेताओं के लिए पदयात्रा शुरू करना आम बात है। लेकिन फिल्म उद्योग के लिए यह पहली बार है, टॉलीवुड अभिनेता नागा शौर्य अपनी आगामी फिल्म कृष्णा वृंदा विहारी के प्रचार के लिए पैदल ही सड़क पर उतर आए हैं।जब अपनी फिल्मों के प्रचार की बात आती है, तो फिल्मी सितारे आमतौर पर स्टेज इवेंट्स और शहर के दौरों की तैयारी से आगे नहीं बढ़ते हैं। हालाँकि, नागा शौर्य ने आंध्र प्रदेश में एक राज्य-व्यापी पदयात्रा शुरू की है।

तिरुपति से विशाखापत्तनम तक 7 दिवसीय वॉकथॉन का उद्देश्य इस महीने की 23 तारीख को सिनेमाघरों में आने वाली उनकी नवीनतम फिल्म कृष्णा वृंदा विहारी का प्रचार करना है।तीसरे दिन, शुक्रवार को विजयवाड़ा पहुँचे, नागा शौर्य ने एक विराम नहीं लिया, भले ही बारिश हो रही थी। देखने वाले कहते हैं, शौर्य, क्या समर्पण!

फिल्म का निर्देशन अनीश आर. कृष्णा ने किया है, जबकि उषा मूलपुरी ने इसे इरा क्रिएशन्स पर प्रोड्यूस किया है। शर्ली सेतिया फीमेल लीड हैं।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Sep 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story