नागार्जुन ने गोद ली हुई 1,080 एकड़ परियोजना की रखी आधारशिला

Nagarjuna lays foundation stone of adopted 1,080 acre project
नागार्जुन ने गोद ली हुई 1,080 एकड़ परियोजना की रखी आधारशिला
साउथ इंडियन इंडस्ट्री नागार्जुन ने गोद ली हुई 1,080 एकड़ परियोजना की रखी आधारशिला

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। जैसा कि पहले घोषणा की गई थी, अक्किनेनी नागार्जुन ने शुक्रवार को 1,080 एकड़ के शहरी वन पार्क की नींव रखी।

पिछले साल, अक्किनेनी नागार्जुन ने घोषणा की कि वह 1,080 एकड़ वन भूमि को गोद लेंगे। जैसा कि उन्होंने वादा किया था, बंगाराजू अभिनेता ने आज हैदराबाद में एक पार्क की आधारशिला रखी।

पार्क का नाम उनके पिता के नाम पर रखा गया है: अक्किनेनी नागेश्वर राव अर्बन फॉरेस्ट पार्क, जो हैदराबाद के बाहरी इलाके में चेंगिचेरला वन क्षेत्र में बनाया जा रहा है।

लॉन्च समारोह में नागार्जुन के परिवार के सदस्यों ने शिरकत की। उनकी पत्नी अमला, बेटे नागा चैतन्य और अखिल, और अन्य शमिल रहे।

अपने परिवार के सदस्यों के साथ लॉन्च समारोह में मौजूद नागा चैतन्य ने अपने इंस्टाग्राम पर सांसद संतोष कुमार और वन विभाग को वनों की रक्षा का मौका देने के लिए धन्यवाद दिया।

चैतन्य की पोस्ट में लिखा है, तेलंगाना सरकार, सांसद संतोष कुमार गरु और वन विभाग को हमारे परिवार को एएनआर शहरी पार्क विकास के लिए चेंगिचेरला में 1080 एकड़ वन भूमि को अपनाने का अवसर देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

यह भी बताया गया है कि अक्किनेनी परिवार ने मिलकर, हरिता निधि को 2 करोड़ रुपये का दान दिया, जिसे हाल ही में केसीआर सरकार द्वारा शुरू किया गया था।

(आईएएनएस)

Created On :   18 Feb 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story