बॉलीवुड में नमन अरोड़ा ने किया डेब्यू

Naman Arora debuted in Bollywood with Jug Jug Jio
बॉलीवुड में नमन अरोड़ा ने किया डेब्यू
जुग जुग जियो बॉलीवुड में नमन अरोड़ा ने किया डेब्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दोस्ती अनोखी और कतेलाल एंड संस जैसे टीवी शो में काम कर चुके अभिनेता नमन अरोड़ा जुग जुग जियो से बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं।

फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू सिंह और अनिल कपूर हैं।

वह कहते हैं, मैं इस तरह की एक महान फिल्म और अभिनेताओं के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने का अवसर पाकर खुश और धन्य हूं। मुझे फिल्म की शूटिंग के लिए अपना उत्साह याद है और वह भी पिछले साल दिसंबर में मॉस्को में आउटडोर शूटिंग के लिए। वरुण और कियारा, वे दोनों वास्तव में सहायक थे, हमने सीन्स पर कुछ पूर्वाभ्यास और कामचलाऊ व्यवस्था की।

नमन निर्देशक राज मेहता के आभारी हैं, जिन्होंने शूटिंग के दौरान उनकी मदद की।

वह आगे कहते हैं, फिल्म का हिस्सा बनने का एक बड़ा हिस्सा ऐसे शानदार और अद्भुत निर्देशक राज सर से मिलना था। वह मुझे सही पृष्ठ पर लाने के लिए शूटिंग से पहले दो बार मिले। यहां तक कि फिल्म में मेरा एक छोटा सा ²श्य भी था, फिर भी वह मुझे समान रूप से महत्व दिया और मुझे कई बार मेरी भूमिका के बारे में विस्तार से बताया। उनके पास कॉमेडी की अद्भुत समझ है, शूटिंग के दौरान उन्होंने मौके पर बहुत सारे तत्व और संवाद जोड़े हैं।

फिल्मों में अलग-अलग पीढ़ियों के दो जोड़ों की कहानी पर प्रकाश डाला गया है, जो शादी के बाद अपने मुद्दों का सामना करते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Jun 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story