तनुश्री मामले पर नाना पाटेकर का जवाब, बोले- प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी राज खोलूंगा

nana patekar answered to tanushree dutta allegations said he will hold a press conference to answer all questions
तनुश्री मामले पर नाना पाटेकर का जवाब, बोले- प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी राज खोलूंगा
तनुश्री मामले पर नाना पाटेकर का जवाब, बोले- प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी राज खोलूंगा
हाईलाइट
  • इसका जवाब देते हुए नाना पाटेकर ने कहा है कि वह जल्द ही इस मामले को मीडिया के सामने रखेंगे।
  • तनुश्री ने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था।
  • नाना ने कहा कि क्या वह इतने गंदे इंसान लगते हैं?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने पिछले कई दिनों से फिल्म इंडस्ट्री की नींद उड़ा के रख दी है। तनुश्री ने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर और फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इसका जवाब देते हुए नाना पाटेकर ने कहा है कि वह जल्द ही इस मामले को मीडिया के सामने रखेंगे।। उन्होंने कहा कि क्या वह इतने गंदे इंसान हैं? हालांकि नाना ने फिलहाल इसपर कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सारे सवालों के जवाब देंगे। 

कैमरे के सामने हर सवाल का जवाब दूंगा : नाना
नाना पाटेकर ने एक इंटरव्यू में कहा, "मेरी अभी जैसलमेर में एक फिल्म के लिए शूटिंग चल रही है और उम्मीद है कि दस दिनों के अंदर यह पूरा हो जाएगा। इसके बाद मैं फ्री होकर 7 या 8 अक्टूबर को मुंबई पहुंचूंगा। मैं मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा। मुझे अभी कुछ नहीं कहना। मैं कैमरे के सामने हर सवाल का जवाब देना चाहता हूं। मैं आप सभी के सवालों का जवाब दूंगा। आप मुझसे कुछ भी पूछने के लिए स्वतंत्र हैं। मैं कुछ भी नहीं छिपाउंगा और मेरे पास छिपाने की कोई वजह भी नहीं है।"

नाना ने कहा, "मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस में सारी बात कहुंगा और यह पूर्णत: आप पर है कि आप किस बात पर भरोसा करना चाहते हैं। क्या मैं आपको इतना गंदा इंसान लगता हूं? सब लोग मेरे बारे में अच्छे से जानते हैं। मुझे मेरे अच्छे चरित्र को साबित करने के लिए कोई सबूत पेश करने की जरूरत नहीं है। यह सभी को पता है कि मैं फिल्मों में ज्यादा डांस नहीं करता, तो मैं किसी को भी अश्लील डांस स्टेप करने के लिए क्यों कहूंगा? इस वक्त मेरे पास दो ही ऑप्शन हैं। पहला तो ये कि मैं इन सब आरोपों से इनकार करके कह सकता हूं कि तनुश्री झूठ बोल रही हैं, या फिर मेरी इमेज खराब करने के लिए मैं उन्हें कोर्ट में घसीट सकता हूं। इसके अलावा मैं क्या कर सकता हूं? मैं फिलहाल शूटिंग में व्यस्त हूं और वापस आकर सभी के सामने अपनी बातें रखूंगा। मुझे उम्मीद है कि लोग उससे पहले किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचेंगे।"

नाना पाटेकर ने इससे पहले भी अपने ऊपर लगे आरोप को झुठला चुके हैं। नाना ने इससे पहले इस मामले पर सफाई पेश करते हुए कहा था कि तनुश्री का सेक्शुअल हैरेसमेंट से क्या मतलब है? "जिस जगह शूटिंग चल रही थी, वहां 50 से 100 लोग सेट पर मेरे साथ थे। मैं देखता हूं कि कानूनी तौर पर मैं इस मामले में क्या कर सकता हूं।"

क्या है पूरा मामला
साल 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स रहीं तनुश्री दत्ता ने साल 2005 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।एक्ट्रेस ने हाल में दिए अपने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि, साल 2008 में जब वो एक फिल्म "हॉर्न ओके" प्लीज के लिए एक डांस नंबर शूट कर रही थी। तब उस दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदसलूकी की। तनुश्री ने बताया ,""उसने हाथ पकड़ा और मुझे अपनी ओर खींचा। साथ ही कोरियोग्राफर को कहा कि वो पीछे ही रहे और वो मुझे सिखाने लगा कि डांस कैसे करते हैं। यहां तक कि वो मेरे साथ फिल्म में एक इंटिमेट सीन भी फिल्माना चाहते थे। जबकि मेरे कॉन्ट्रेक्ट में ये साफ तौर पर लिखा था कि मेरा ये डांस सीक्वेंस सोलो यानी अकेले ही होगा।"

इतना ही नहीं तनुश्री ने फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री पर भी आरोप लगाया। तनुश्री का कहना है कि साल 2005 में फिल्म "चॉकलेट" के सेट पर विवेक ने उन्हें स्ट्रिप (कपड़े उतार कर) कर डांस करने को कहा था। इस मामले में एक्टर इरफान खान और सुनील शेट्टी ने तनुश्री दत्ता का साथ दिया था।

Created On :   29 Sep 2018 4:41 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story