नानी ने दशहरा के बाद अपनी 30वीं फिल्म का अनावरण किया, महिला लीड रोल में मृणाल ठाकुर

Nani unveils her 30th film after Dussehra, Mrunal Thakur in the female lead
नानी ने दशहरा के बाद अपनी 30वीं फिल्म का अनावरण किया, महिला लीड रोल में मृणाल ठाकुर
टॉलीवुड नानी ने दशहरा के बाद अपनी 30वीं फिल्म का अनावरण किया, महिला लीड रोल में मृणाल ठाकुर

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अपने प्रशंसकों को नए साल के तोहफे में टॉलीवुड के नेचुरल स्टार नानी ने रविवार को अपनी 30वीं फिल्म का अनावरण किया। उन्होंने फिल्म के लिए व्यारा एंटरटेनमेंट्स के साथ सहयोग किया है जिसमें महिला लीड रोल में मृणाल ठाकुर होंगी। मोहन चेरुकुरी (सीवीएम), डॉ विजेंदर रेड्डी तेगला और मूर्ति केएस द्वारा निर्मित, फिल्म का निर्देशन शौर्यव द्वारा किया जाएगा, जो अपनी पहली फिल्म करेंगे।

नए साल पर निर्माताओं ने हैशटैग नानी30 की दुनिया का अनावरण करते हुए एक वीडियो जारी किया। वीडियो में दिखाया गया है कि नानी एक इमारत के ऊपर बैठे हैं और अपनी आन-स्क्रीन बेटी के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में चर्चा करते हुए तस्वीरें ले रहे हैं। नानी का कहना है कि वह अपनी दाढ़ी के साथ-साथ मूंछ भी मुंडवाएंगे, जो उन्होंने दशहरा के लिए बढ़ाई थी। वीडियो यह आभास देता है कि फिल्म एक अलग अवधारणा के साथ एक भावनात्मक पारिवारिक मनोरंजन होगी और इसमें पिता-पुत्री की बॉन्डिंग यूएसपी बनने जा रही है।

निर्माताओं ने निर्देशक सहित फिल्म के मुख्य तकनीशियनों की घोषणा की। डेब्यूटेंट शौर्यव पहली बार मेगाफोन चलाएंगे। मृणाल ठाकुर जिन्होंने सीता रामम के साथ तेलुगु में शानदार शुरूआत की, नायिका की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में कुछ युवा और प्रतिभाशाली तकनीशियन होंगे जो विभिन्न शिल्पों की देखभाल करेंगे।

सानू जॉन वर्गीज आईएससी कैमरा क्रैंक करेंगे और जर्सी और श्याम सिंघा रॉय के बाद नानी के साथ यह उनकी तीसरी फिल्म होगी। सिनेमैटोग्राफर ने भावनाओं को बहुत ही खूबसूरती से कैद किया है। हृदयम फेम के लोकप्रिय मलयालम संगीतकार हेशम अब्दुल वहाब ने संगीत दिया है और वीडियो के लिए उनका बैकग्राउंड बहुत ही सुखद है और सही मूड सेट करता है। प्रवीण एंथोनी संपादक हैं और जोतीश शंकर प्रोडक्शन डिजाइनर हैं, जबकि सतीश ईवीवी रचनात्मक निर्माता भानु धीरज रायडू के साथ कार्यकारी निर्माता हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jan 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story