IIFA में अपने अवतार के लिए एक बार फिर ट्रोल हुईं नरगिस

Nargis troll once again for IIFA looks
IIFA में अपने अवतार के लिए एक बार फिर ट्रोल हुईं नरगिस
IIFA में अपने अवतार के लिए एक बार फिर ट्रोल हुईं नरगिस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस साल IIFA अवार्ड फंक्शन न्यूयार्क में आयोजित किया गया था।अवार्ड फंक्शन सितारे अपने स्टाइल के चर्चा में रहे। रॉकस्टार फेम एक्ट्रेस नरगिस फाखरी भी फंक्शन में पहुंची थी और वो भी अपने हॉट लुक्स की वजह से मीडिया में छाईं रही थीं। लेकिन एक बार फिर नरगिस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं हैं। इस बार कारण उनका हॉट और सिजलिंग लुक नहीं बल्की उनका मोटापा है।

                                                         nargis  

अवार्ड नाइट के दिन पहने उनके महरूम रंग का गाउन था। जिसे लेकर कुछ वेबसाइट ने उनके आइफा लुक को खराब ड्रेस पहनने वाली एक्ट्रेस की फेहरिस्त में डाला है। ग्रीन कार्पेट पर भले ही नरगिस ने मीडिया की निगाहें अपने और खींच ली, लेकिन डीप नेक ड्रेस पहने नरगिस अपने बढ़ते मोटापे के कारण इस तरह मीडिया में छाएंगी, ये शायद ही किसी ने सोचा होगा।

 

nargis 2

डिजाइनर गौरी और नैनिका के लॉन्ग गाउन की तस्वीरें नरगिस ने इंस्टाग्राम पर साझा की थीं। इनमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। यूजर्स ने उनकी बोल्ड ड्रेस देख उन्हें काफी बुरा भला भी सुनाया। कुछ लोगों ने ये भी कहा कि नरगिस ने अपना वजन बढ़ा लिया है।एक के बाद एक कई सोशल मीडिया यूजर्स ने फोटो के कमेंट सेक्शन में लिखा कि नरगिस का वजन काफी बढ़ गया है। फिर क्या था नरगिस ने भी हेटर्स को जवाब दिया। अपनी तस्वीर पर कमेंट कर बताया कि उन्होंने 40 पाउंड वजन बढ़ाया है। नरगिस के इस कमेंट का मतलब है कि उन्होंने करीब 18 किलो वजन बढ़ा लिया है।

                nargi3

 

उन्होंने ये वजन किसी प्रोजेक्ट कि लिए बढ़ाया है या किसी और वजह से इस पर उन्होंने अभी कुछ साफ नहीं किया है। लेकिन नरगिस ने अपने इस जवाब से उन लोगों का मुंह बंद कर दिया है जो उन्हें उनके वजन के लिए ट्रॉल कर रहे थे।

Created On :   20 July 2017 6:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story