नना थान केस कोडु की यूनिट की जमकर तारीफ की

Navya Nair praises unit of Nana Than Case Kodu
नना थान केस कोडु की यूनिट की जमकर तारीफ की
नव्या नायर नना थान केस कोडु की यूनिट की जमकर तारीफ की

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल और मलयालम में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री नव्या नायर ने निर्देशक रथीश बालकृष्णन पोडुवाल की हाल ही में रिलीज हुई मलयालम फिल्म, नना थान केस कोडु की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि फिल्म की सराहना हो रही है क्योंकि यह आम आदमी की बेबसी की बात कर रही है।

इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने लिखा, क्या व्यंग्य है!!! पूरी तरह से भरा हुआ थिएटर। यह सब हंसी और ताली के बारे में है क्योंकि राजीवन हमारी ओर से बात कर रहे हैं - बेबसी, आम आदमी की लाचारी (सभी हास्य में)। और चाकोचेट्टा (कुंचाको बोबन), क्या परिवर्तनकारी आदमी है !!! आप के लिए यश। हर किरदार बस कमाल का है। जज, नायिका गायत्री शंकर, ऑटो चालक राजेश माधवन, शिक्षक, बाइक सवार मृदुल नायर, टेंपो चालक, अधिवक्ता, मंत्री, मुख्यमंत्री उन्निमय प्रसाद। सब इतना अच्छा है।

निर्देशक, पटकथा लेखक रतीश बालकृष्णन पोडुवाल, आपके जैविक हास्य ने अद्भुत काम किया। आपको सलाम!

अभिनेता कुंचाको बोबन ने फिल्म में कोझुम्मल राजीवन उर्फ अंबास राजीवन नामक एक किरदार निभाया है, जिसे काफी समीक्षाएं मिल रही हैं।

फिल्म में तमिल अभिनेत्री गायत्री के साथ अभिनेता कुंचाको बोबन मुख्य भूमिका में हैं। गायत्री इस फिल्म के साथ मलयालम सिनेमा में अपनी शुरूआत कर रही हैं।

प्रशंसित हिंदी फिल्म शेरनी के छायाकार राकेश हरिदास इस फिल्म के लिए फोटोग्राफी के निर्देशक हैं। दिलचस्प बात यह है कि वह मलयाली भी हैं और एसबी कॉलेज में कुंचाको बोबन के कॉलेजमेट भी हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Aug 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story