ठाकरे, मेरे 25 साल के कॅरियर का फल है:नवाजुद्दीन सिद्दीकी

nawazuddin siddiqui is very exited for his upcoming film thackeray
ठाकरे, मेरे 25 साल के कॅरियर का फल है:नवाजुद्दीन सिद्दीकी
ठाकरे, मेरे 25 साल के कॅरियर का फल है:नवाजुद्दीन सिद्दीकी

डिजिटल डेस्क,मुबंई। एक बार फिर, बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी दमदार आदाकारी का जलवा बिखरने के लिए तैयार हैं। बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित बायोपिक, फिल्म "ठाकरे" में नवाजुद्दीन बाला साहेब का किरदार निभा रहें। इसमें नवाज के अपोजिट अमृता राव, ठाकरे की पत्नी का रोल कर रही हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इससे पहले भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दो बायोपिक की हैं। 2015 में "मांझी द माउंटेन मैन" और 2018 में "मंटो"। 


इन दिनों अपनी टीम के साथ नवाजुद्दीन फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म ठाकरे में अपने रोल के बारे में नवाज कहते हैं, "मुझे बड़ी खुशी होती है जब इस तरह के रोल करने को मिलते हैं। लाख- लाख शुक्र है कि मेरे 25 साल के कॅरियर में किए गए संघर्ष का फल मुझे मिल रहा है"। नवाज का कहना है कि, "मैं चुनौतीपूर्ण किरदार करना पंसद करता हूं। मैंने हमेशा अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने की कोशिश की है। मेरा अनुभव शानदार रहा"। फिल्म ठाकरे मेरे लिए एक उपलब्धि है। वही ठाकरे की पत्नी का रोल निभाने पर अमृता राव कहती हैं कि फिल्म में काम करने का अनुभव काफी अलग था। ठाकरे में एक मां और पत्नी का रोल निभाना थोड़ा मुश्किल था। मैंने काफी कुछ सिखा है। मैं कह सकती हूं कि ये शानदार था। फिल्म में काम करने के दौरान मुझे काफी खुशी हुई थी।  

ठाकरे का निर्देशन अभिजीत पासने ने किया है। फिल्म दो भाषाओं, हिंदी और मराठी में बनाई गई है। खबरों के अनुसार इसमें बाल ठाकरे के जीवन से जुड़े तमाम पहलुओं को दिखाया गया है। फिल्म का निमार्ण और लेखन शिवसेना नेता संजय राउत ने किया है।   

 

Created On :   23 Jan 2019 9:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story