नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भगवान हनुमान से की प्रार्थना, तेलुगु डेब्यू की घोषणा की

Nawazuddin Siddiqui prays to Lord Hanuman, announces Telugu debut
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भगवान हनुमान से की प्रार्थना, तेलुगु डेब्यू की घोषणा की
मनोरंजन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भगवान हनुमान से की प्रार्थना, तेलुगु डेब्यू की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को घोषणा की कि वह वेंकटेश, राणा दग्गुबाती और नागा चैतन्य अभिनीत फिल्म सैंधव के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर सैलेश कोलानू निर्देशित फिल्म की घोषणा करने के लिए कई तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में अभिनेता वेंकटेश, राणा और चैतन्य के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में नवाजुद्दीन भगवान हनुमान की तस्वीर के सामने प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं।

नवाजुद्दीन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, अब तक के सबसे ऊजार्वान व्यक्ति वेंकटेश दग्गुबाती की 75वीं फिल्म सैंधव के साथ कोलैबोरेट करना बहुत ही शानदार है। यह फिल्म शैलेश कोलानू बना रहे हैं। तेलुगु डेब्यू करने की ओर।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैंधव निहारिका एंटरटेनमेंट बैनर तले वेंकट बोयनापल्ली द्वारा निर्मित पैन-इंडियन एक्शन ड्रामा है और इसमें संतोष नारायणन का संगीत है। बॉलीवुड के मोर्चे पर, नवाजुद्दीन को आखिरी बार 2022 में हीरोपंती 2 में देखा गया था। वह अगली बार हड्डी, बोले चूड़ियां, अफवाह, टीकू वेड्स शेरू और जोगीरा सा रा रा रा में नजर आएंगे।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jan 2023 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story