comScore

नवाज की वेब सीरीज मैकमाफिया ने एमी अवॉर्ड्स 2019 में जीता बेस्ट ड्रामा अवॉर्ड

नवाज की वेब सीरीज मैकमाफिया ने एमी अवॉर्ड्स 2019 में जीता बेस्ट ड्रामा अवॉर्ड

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुउद्दीन के सितारे इस समय बुलदियों पर हैं। एक तरफ जहां उनकी हर फिल्म हिट हो रही है, वहीं दूसरी तरफ वे वेब सीरीज में भी खासा कमाल करते नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि हाल ही में उनकी वेब सीरीज मैकमाफिया ने इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2019 में बेस्ट ड्रामा सीरीज का खिताब जीता है।

इस बात की जानकारी नवाज ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। नवाज ने इंस्टाग्राफ पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं न्यूयॉर्क में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स की ट्रॉफी जीतकर बेहद शानदार महसूस कर रहा हूं। नवाज के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी। 

बता दें मैकमाफिया एक ब्रिटिश क्राइम ड्रामा है जिसे होसेन अमीनी और जेम्स वाटकिंस ने बनाया है। ये शो जर्नलिस्ट मिशा ग्लेनी की किताब मैकमाफिया: ए जर्नी थ्रू दि ग्लोबल क्रिमिनल अंडरवर्ल्ड पर आधारित है। नवाजुद्दीन ने इस शो में दिली महमूद का किरदार निभाया है जो एक बिजनेसमैन है। इस सीरीज में नवाज के अलावा जेम्स नॉर्टन, जूलिएट रायलैंस, मारिया शुक्शिना और फाय मार्से ने अहम रोल निभाए हैं। जैसे ही यह शो रिलीज हुआ, इसे कई बेहतर रिव्यू मिले थे। 

कमेंट करें
I16UQ