comScore

एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े मामले में जया साहा और श्रुति मोदी से की पूछताछ

September 21st, 2020 23:01 IST
 एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े मामले में जया साहा और श्रुति मोदी से की पूछताछ

हाईलाइट

  • एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े मामले में जया साहा और श्रुति मोदी से की पूछताछ

नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी से ड्रग्स से जुड़े मामले में पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की।

एनसीबी ने ड्रग्स से संबंधित कथित चैट के लिए साहा से पांच घंटे तक पूछताछ की गई है। एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि साहा से कई अन्य हस्तियों के साथ उनकी ड्रग चैट के बारे में भी पूछताछ की गई है।

अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने साहा को मंगलवार को एक बार फिर से पेश होने को कहा है।

श्रुति मोदी से सुशांत और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती द्वारा नशीली दवाओं के उपयोग के बारे में पूछताछ की गई है, जिन्हें पहले एजेंसी ने गिरफ्तार किया था।

अधिकारी ने कहा कि श्रुति से रिया के साथ उनकी कथित चैट के बारे में भी पूछा गया, जहां वे सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराने के बारे में चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

एनसीबी ने श्रुति से यह भी सवाल किया कि क्या वह सुशांत और रिया द्वारा ड्रग के इस्तेमाल के बारे में जानती हैं या नहीं और अगर वह इस बारे में जानती हैं तो उन्हें कब से इसकी जानकारी थी।

इससे पहले श्रुति मोदी से 16 सितंबर को एनसीबी द्वारा पूछताछ की गई थी। हालांकि एसआईटी के एक सदस्य के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनसे सवाल अधूरा रह गए थे।

हालिया कदम सुशांत की मौत के मामले में 18 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी के बाद सामने आया है।

रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कई अन्य लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

एनसीबी मंगलवार को मामले में सामने आए तथ्यों को जोड़ने के लिए शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत की एक दिन की हिरासत की मांग करे।

एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और कई अन्य लोगों के कथित ड्रग चैट के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर मामला दर्ज किया है।

सुशांत को 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था।

सीबीआई और ईडी के अलावा, एनसीबी मामले की जांच करने वाली तीसरी एजेंसी है।

इस बीच सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा जैसी बॉलीवुड हस्तियों का नाम एनसीबी जांच में ड्रग्स एंगल में उभरा है।

एजेंसी की ओर से उन्हें इस सप्ताह पूछताछ के लिए बुलाए जाने की संभावना है।

एकेके/एसजीके

कमेंट करें
X9K17