सिंगर नेहा कक्कड़ और फरहान साबरी का नया फ्यूजन "बोल कफारा क्या होगा" रिलीज

Neha Kakkar and Farhan Sabri create new fusion song Bol Kaffara Kya Hoga
सिंगर नेहा कक्कड़ और फरहान साबरी का नया फ्यूजन "बोल कफारा क्या होगा" रिलीज
नेहा और फरहान सिंगर नेहा कक्कड़ और फरहान साबरी का नया फ्यूजन "बोल कफारा क्या होगा" रिलीज
हाईलाइट
  • नेहा कक्कड़
  • फरहान साबरी ने बनाया नया फ्यूजन गाना बोल कफारा क्या होगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायिका नेहा कक्कड़ ने शनिवार को रिलीज होने वाले गाने बोल कफारा क्या होगा के लिए डीजे चेतस और फरहान साबरी के साथ काम किया है। बोल कफारा क्या होगा में दुल्हे का सेहरा से नुसरत फतेह अली खान की आवाज है।

गाने के बारे में बात करते हुए, नेहा ने कहा, म्यूजिक स्पेस के अद्भुत कलाकारों द्वारा प्रस्तुत किए गए ऐसे प्रतिष्ठित गीतों का एक फ्यूजन गाकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। मुझे एक अवसर और इसे फिर से कल्पना करने की रचनात्मक स्वतंत्रता प्रदान करने के लिए मेरा प्यार और आभार। मुझे उम्मीद है कि श्रोता इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना मुझे यह गाना पसंद आया।

डीजे चेतस ने कहा, मैं भारतीय संगीत परिदृश्य के महान लोगों के काम को फिर से देखकर खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। जब वह बोर्ड पर हों तो गीत बनाने के अनुभव को बढ़ाने के लिए हमेशा नेहा कक्कड़ पर भरोसा किया जा सकता है। बोल कफारा क्या होगा मेरी डिस्कोग्राफी के सबसे खास गानों में से एक है और मुझे यकीन है कि यह श्रोताओं को पसंद आएगा। गीत देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा प्रस्तुत किया गया है, लिजो जॉर्ज द्वारा निर्मित संगीत के साथ, नेहा और फरहान द्वारा गाया गया है, डीजे चेतस द्वारा संगीत और असीम रजा और समीर अंजान के बोल हैं, रोमांचक नया गीत अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

(आईएएनएस)

Created On :   25 Sep 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story