नेहा कक्कड़ को सुपरस्टार सिंगर 2 के कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज ने किया मंत्रमुग्ध

Neha Kakkar was mesmerized by superstar Singer 2s contestant Mohammad Faiz
नेहा कक्कड़ को सुपरस्टार सिंगर 2 के कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज ने किया मंत्रमुग्ध
रोमांटिक ट्रैक नेहा कक्कड़ को सुपरस्टार सिंगर 2 के कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज ने किया मंत्रमुग्ध
हाईलाइट
  • नेहा कक्कड़ को सुपरस्टार सिंगर 2 के कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज ने किया मंत्रमुग्ध

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ सुपरस्टार सिंगर 2 के प्रतियोगी मोहम्मद फैज के साथ 2016 की फिल्म फीवर के रोमांटिक ट्रैक मिले हो तुम हम को गाने के लिए मंच पर आईं।

उनके प्रदर्शन की सराहना करते हुए, नेहा ने कहा, हे भगवान! फैज एक जादूगर है। उन्होंने मंच पर कमाल कर दिया है। मैं इतना मंत्रमुग्ध थी कि मैं उसे एक स्टैंडिंग ओवेशन देना भूल गई। वह इतना अद्भुत है कि वह न केवल टीवी पर एक चेहरा है बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोकप्रिय चेहरा है।

वास्तव में, उन्होंने यह भी साझा किया कि उनके प्रशंसकों ने उनसे मिले हो तुम हम को गीत पर प्रदर्शन करने के लिए कहने का अनुरोध किया और वह बहुत प्रभावित हुईं क्योंकि उन्होंने इसे बहुत अच्छा गाया था।

लोग उनके वीडियो शेयर करते रहते हैं, दरअसल मेरे नेहार्ट्स (नेहा फैनक्लब) ने मिलकर फैज को मिले हो तुम हम को गाने पर कम से कम एक बार परफॉर्म करने का अनुरोध किया है। मैं सोच रही थी कि मैं इसे कैसे करूंगी लेकिन आज के मंच पर सुपरस्टार सिंगर 2, मेरे बिना कुछ कहे फैज ने यह गाना तैयार किया है।

सिंगर सुपरस्टार सिंगर 2 में स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंची थी। यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Aug 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story