दैनिक भास्कर हिंदी: आपका दिल चुरा लेगा कैटरीना का मॉडर्न ब्राइडल लुक

July 14th, 2018

डिजिटल डेस्क,मुंबई। दुल्हन को बेहद दिलकश अंदाज को पेश करने वाली मैग्जीन Harper's Bazaar Bride  ने कैटरीना कैफ को दुल्हन के अवतार में अपने पन्नों पर उतारा। कैट के इस फोटोशूट वो बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। कैट के ये लुक इंजियन ब्राइड्स के लिए एक ट्रेंड सेट कर रहा है। कैटरीना की इन तस्वीरों में मॉर्डन ब्राइड की झलक साफ देखी जा सकती है।

लाइट मेकअप में कहर बरपा रही हैं कैट

वेस्टर्न आउटफिट में ट्रेडिशनल ज्वैलरी के साथ कटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कैट के इस लुक को देख हर कोई उनका दीवाना हो सकता है। कैट का लाइट मेकअप और ज्वैलरी बाइडल ट्रेंड में एक अच्छा एडिशन हैं। कैट का लुक लाइट मेकअप और लाइट ज्वैलरी में भी रॉयल लुक साफ देखाई दे रहा है। कैट का लुक वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल वो दोनों में ही लुक्स में कहर बरपाती हैं और अब इंडो वेस्टर्न लुक में भी उनसे नजर हटाना मुश्किल है।

लाइट मेकअप में फोटोशूट, पहली बार ऐसी दिखीं कटरीना कैफ

कैट Fendi, Rami Kadi और Amato Couture की डिजाइन की गई ड्रेसेस को खूबसूरती से पेश कर रही हैं। 

लाइट मेकअप में फोटोशूट, पहली बार ऐसी दिखीं कटरीना कैफ

'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग पूरी

आपको बता दें, कैट अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग पूरी कर हाल ही में लौटी हैं। ये सलमान-कैटरीना की पिछली फिल्‍म 'एक था टाइगर' की सीक्‍वल है। फिल्‍म का निर्देशन अली अब्‍बास जफर कर रहे हैं।

लाइट मेकअप में फोटोशूट, पहली बार ऐसी दिखीं कटरीना कैफ

 

बताया जा रहा है फिल्‍म में खतरनाक एक्‍शन सीन्‍स देखने को मिलेंगे। सलमान के साथ-साथ कैटरीना भी फिल्‍म में एक्‍शन करती दिखेंगी। इस फिल्म की शूटिंग कई देशों में की गई है। फिल्म का पहला शेड्यूल ऑस्ट्रेलिया और दूसरा शेड्यूल इस्तांबूल, क्यूबा जैसे देशों में शूट किया गया है। फिल्‍म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट फैंस में अभी से है, क्योंकि लंबे वक्त के बाद सलमान-कैट की जोड़ी एक बार साथ नजर आने वाली है।