दैनिक भास्कर हिंदी: बुर्ज खलीफा से ऑडियो लॉन्च के साथ रिलीज हुआ फिल्म '2.0' का नया पोस्टर

October 28th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 का दुबई में बुर्ज खलीफा से ऑडियो लॉन्च किया गया। स्काई डाइविंग के अनोखे अंदाज में फिल्म का नया पोस्टर भी दुबई के आसमान में छा गया। इससे पहले फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया। जिसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन डिफरेंट लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार की आंखे किसी को भी डरा सकती है।  

बता दें कि इस इवेंट में कुल 15 करोड़ रुपए का खर्च किए गए हैं। इवेंट में फैन्स भी बड़ी तादाद में अक्षय कुमार और रजनीकांत के फैंस पहुंचे। इस फिल्म का कुल बजट 400 करोड़ का है। ये पहली एशियाई फिल्म बताई जा रही है, जिसमें इतना बड़ा बजट लगा है, इसे वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।  

इवेंट के दौरान अक्षय कुमार से जब सवाल किया गया कि उन्हें तमिल फिल्म इंडस्ट्री में आकर कैसा लगा, तो अक्षय के बोलने से पहले ही निर्देशक एस शंकर ने कह दिया कि यह तमिल नहीं भारतीय फिल्म है। इसके बाद अक्षय ने कहा कि उन्हें रजनी सर से हारकर भी गर्व होगा, ये सम्मान की बात है। 

इस फिल्म को 3डी में शूट किया गया है। ए.आर रहमान ने बताया कि फिल्म में सिर्फ 3 गाने हैं जिनमें से 2 गानों को आज लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि काफी समय से फिल्म की रिलीज को लेकर चर्चा थी, लेकिन अब साफ हो गया है कि फिल्म जनवरी में रिलीज की जाएगी। खास बात यह है कि इस फिल्म के आस-पास कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होगी। क्योंकि कोई भी निर्देशक इस फिल्म के साथ अपनी रिलीज रख कर घाटा नहीं खाना चाहता है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के सैटेलाइट अधिकार 110 करोड़ में बिक गए हैं। दावा भी किया जा रहा है कि मेकर्स ने '2.0' के थिएट्रिकल राइट 80 करोड़ रुपए में बेचे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत एमी जैक्सन के अलावा  सुधांशु पांडे, आदिल हुसैन और रियाज खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।