नया म्यूजिक वीडियो पैसा पैसा रिलीज हुआ

Nia Sharmas new music video Paisa Paisa released
नया म्यूजिक वीडियो पैसा पैसा रिलीज हुआ
निया शर्मा नया म्यूजिक वीडियो पैसा पैसा रिलीज हुआ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा का नया म्यूजिक वीडियो पैसा पैसा गुरुवार को रिलीज हो गया।

इस गाने को स्टारबॉय लोक ने लिखा और गाया है और संगीत जीस्किल्ज ने दिया है।

निया, जो अपने 12वें वीडियो पैसा पैसा को लेकर काफी उत्साहित हैं, निया ने कहा, यह मेरा 12वां संगीत वीडियो है, मैंने अब तक हर तरह की शैलियों में काम किया है। डांस नंबरों से लेकर दिल तोड़ने वाले गानों तक, मैंने शायद कुछ भी नहीं छोड़ा। पैसा पैसा शीर्षक से ही अजीब लग रहा था और स्टोरीबोर्ड का हिस्सा बनने के लिए भी उतना ही मजेदार था। मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही क्लबों में अपना रास्ता खोज लेगा और सभी को इसके लिए छोड़ देगा।

उस स्टारबॉय को जोड़ते हुए, जो वीडियो में भी दिखाई दे रहा है, निया ने कहा, यह एक बहुत ही अलग अनुभव था क्योंकि यह गाना बहुत ही अनोखा है। जब यह शुरू हुआ, तो हमने पैसा पैसा को एक हुक लाइन के रूप में उपयोग करने की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन बीट इतना था अच्छा है कि यह बिल्कुल फिट बैठता है।

जी स्किल्ज ने बहुत अच्छा काम किया है। हमने पहले 15-20 मिनट में लिखे गए गाने के बोल से पहले हुक लाइन बनाई। हम अपनी नटखटता पर अड़े रहे और लड़कियों के कुछ नाम जोड़े ताकि वे उनकी बात सुनने का इंतजार करें। नाम और उस पर रील बनाओ।

यूट्यूब पर जारी किया गया यह वीडियो गौरव मेहरा द्वारा निर्देशित और बीसीसी म्यूजिक फैक्ट्री और अमित मजीठिया द्वारा निर्मित है।

यह गाना सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story