निखिल सिद्धार्थ ने कार्तिकेय 2 की रिलीज तारीख में बदलाव का किया ऐलान

Nikhil Siddharth announces change in release date of Kartikeya 2
निखिल सिद्धार्थ ने कार्तिकेय 2 की रिलीज तारीख में बदलाव का किया ऐलान
टॉलीवुड निखिल सिद्धार्थ ने कार्तिकेय 2 की रिलीज तारीख में बदलाव का किया ऐलान

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अभिनेता निखिल सिद्धार्थ ने हाल के दिनों में सबसे प्रतीक्षित तेलुगू फिल्मों में से एक कार्तिकेय 2 के स्थगित होने की पुष्टि की है।

फिल्म की रिलीज डेट में परिवर्तन दूसरी फिल्मों का उसी समय पर आने से हुआ है, निर्माताओं ने इसके रिलीज के लिए अगस्त के पहले हफ्ते को चुना है। अपने एक ट्विटर फॉलोअर के जवाब में निखिल ने कहा कि फिल्म 22 जुलाई को नहीं, बल्कि अगस्त के पहले हफ्ते में रिलीज होगी।

अभिनेता निखिल सिद्धार्थ के ट्वीट में लिखा है, लेकिन सॉरी.. फिल्म 22 जुलाई को रिलीज नहीं हो रही है.. लेकिन 1 अगस्त के सप्ताह में प्रीमियर शो के लिए टिकट बुक करने वाले अमेजिंग पीपीएल से माफी मांगेगा..।

चंदू मोंडेती द्वारा निर्देशित फिल्म कार्तिकेय 2 में निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन स्टार हैं।

इस फिल्म में अनुपम खेर की अहम भूमिका है और इसमें आदित्य मेनन, श्रीनिवास रेड्डी, हर्ष चेमुडु और अन्य भी हैं। पीपल मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स द्वारा निर्मित, फिल्म में काला भैरव का संगीत है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 July 2022 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story