निम्रत ने बिग बी के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला नोट

Nimrat wrote a touching note for Big B
निम्रत ने बिग बी के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला नोट
बॉलीवुड निम्रत ने बिग बी के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला नोट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ स्ट्रीमिंग फिल्म दसवीं में काम कर चुकीं अभिनेत्री निम्रत कौर ने मंगलवार को उनके जन्मदिन पर अपने सोशल मीडिया पर बिग बी के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर महान अभिनेता की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, श्री अमिताभ बच्चन के आज के आठ विस्मयकारी दशकों का जश्न मना रहे हैं। एक पूरे पारिस्थितिकी तंत्र की सदाबहार प्रकृति पर चमत्कार करते हुए, जो पौराणिक इच्छा-पूर्ति करने वाले कल्पवृक्ष पेड़ के समान है।

उन्होंने कैप्शन में आगे उल्लेख किया, साक्षी के लिए आभारी हूं और उस युग में काम कर रही हूं जो उनकी जीवन कहानी द्वारा बुकमार्क किया गया है। आप जो है वहीं बने रहने के लिए धन्यवाद सर। और निरंतर असाधारण होने के लिए भी धन्यवाद। जन्मदिन मुबारक हो, एट-अमिताभबच्चनसर। हैशटैग-हैप्पी बर्थडेअमिताभ बच्चन हैशटैग-एबी 80।

इस साल की शुरूआत में, बिग बी ने उन्हें दसवीं में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी गहरी प्रशंसा के प्रतीक के रूप में एक नोट और फूलों का एक गुलदस्ता भेजा था।

उन्होंने आगे कहा, मैं एक दिन उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का इंतजार कर रही हूं। वह वास्तव में पौराणिक इच्छा-पूर्ति करने वाले पेड़ का प्रतिनिधित्व करते हैं जिसने हमें सब कुछ दिया है। मैं उनके सबसे खास दिन पर उनके सबसे अच्छे स्वास्थ्य, प्रचुरता और खुशी की कामना करती हूं। निम्रत वर्तमान में मिखिल मुसाले के हैप्पी टीचर्स डे की तैयारी कर रही हैं, जो शिक्षक दिवस 2023 के अवसर पर रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Oct 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story