निमृत बनी फिनाले में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट

Nimrit became the first contestant to reach the finale of Bigg Boss 16
निमृत बनी फिनाले में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट
बिग बॉस 16 निमृत बनी फिनाले में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री निमृत कौर अहलूवालिया विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 16 के फिनाले में पहुंचने वाली पहली प्रतियोगी हैं। वह नवीनतम एपिसोड में एक टास्क के दौरान टिकट टू फिनाले को सुरक्षित रखने में सफल रहीं।

लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को एक-एक करके बुलाया और उनसे उस कंटेस्टेंट का नाम बताने को कहा जिसे वे कंट्रोल करना चाहते हैं। प्रियंका और शालिन दोनों ने शिव ठाकरे का नाम लिया।

बाद में टिकट टू फिनाले को लेकर टास्क शुरू हुआ।

प्रतियोगियों को एक रिमोट-कंट्रोल टास्क खेलना था, जहां बगीचे में एक टेलीविजन सेट रखा गया था, जिसमें प्रतियोगियों को दिखाया गया था और घर का मालिक उस प्रतियोगी का चयन करेगा, जिसे कप्तानी की दौड़ से किसी को बाहर करने का मौका मिलता है। प्रियंका और एमसी स्टेन किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे तो बिग बॉस ने कार्य समाप्त कर दिया।

निमृत कप्तान बनी हुई हैं और फिनाले वीक में पहुंचने वाली पहली व्यक्ति बन गई हैं।

बिग बॉस 16 के वर्तमान प्रतियोगी निमृत कौर, शालिन भनोट, सुम्बुल तौकर, प्रियंका चाहर, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम हैं।

कलर्स शो का फिनाले 12 फरवरी को होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Jan 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story