निविन पॉली-स्टारर 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Nivin Poly-starrer Padvettu to release in cinemas on September 2
निविन पॉली-स्टारर 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
पदवेट्टु निविन पॉली-स्टारर 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मलयालम फिल्म पदवेट्टू, जिसमें निविन पॉली, शाइन टॉम चाको, अदिति बालन, शम्मी थिलकन, मनोज ओमेन और रेम्या सुरेश हैं, 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म का लेखन और निर्देशन लिजू कृष्णा ने किया है, जो इस राजनीतिक थ्रिलर के साथ अपने निर्देशन की शुरूआत कर रहे हैं।

फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा पर अपना उत्साह साझा करते हुए, अभिनेता निविन पॉली ने एक बयान में कहा-यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और पूरी कास्ट और क्रू इस बात से परे उत्साहित है कि फिल्म सितंबर में सिनेमाघरों में लगेगी। यह आशा, पुनरुत्थान और साहस के बारे में एक कहानी है और मुझे यकीन है कि दर्शकों द्वारा फिल्म को बहुत प्यार मिलेगा।

उन्होंने कहा-यह एक राजनीतिक नाटक है, लेकिन यह मानवता के धागे के बारे में भी है जो हम सभी को जोड़ता है। यह भी सामने लाता है, महान उत्पीड़न के सामने मानव भावना की विजय। फिल्म उत्तरी केरल में सेट हो सकती है, लेकिन इसकी थीम में एक सार्वभौमिकता है जो इसे कई स्तरों पर संबंधित बनाती है।

अपनी फिल्म के सार के बारे में बताते हुए, निर्देशक लिजू कृष्णा ने कहा- पडावेट्टु समाज के उत्पीड़ित वर्ग आम आदमी की अथक खोज को चित्रित करने का प्रयास करता है, जो एक ऐसी दुनिया में अपनी विशिष्ट पहचान और सही जगह को पुन: प्राप्त करने के लिए निरंतर संघर्ष में है।

लिजू को इससे पहले इस साल मार्च में अपनी पहली फिल्म के सेट से एक महिला का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। महिला ने अपनी दुर्दशा साझा करने और मामले को सामने लाने के लिए फेसबुक का सहारा लिया था।

फिल्म के सह-निर्माता सनी वेन ने नए क्षितिज के बारे में बात की जो मलयालम सिनेमा छू रहा है, मलयालम सिनेमा ने पिछले कुछ वर्षों में एक अभूतपूर्व वृद्धि देखी है और पदवेट्टू जैसी फिल्म के लिए यूडली के समर्थन से देश भर में इसकी पहुंच का और विस्तार होगा।

उन्होंने निष्कर्ष निकालते हुए कहा-फिल्म में निविन पॉली के प्रदर्शन पर विश्वास किया जाना चाहिए और शाइन टॉम चाको, अदिति और बाकी कलाकार भी शानदार हैं। हमें बहुत खुशी है कि फिल्म अब ओणम के आसपास 2 सितंबर को दर्शकों तक पहुंचेगी। हम उत्सव की शानदार शुरूआत की उम्मीद कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story