नियति फतनानी ने चन्ना मेरेया में अपनी भूमिका के लिए पंजाबी सीखी

Niyati Fatnani learned Punjabi for her role in Channa Mereya
नियति फतनानी ने चन्ना मेरेया में अपनी भूमिका के लिए पंजाबी सीखी
टीवी एक्ट्रेस नियति फतनानी ने चन्ना मेरेया में अपनी भूमिका के लिए पंजाबी सीखी
हाईलाइट
  • नियति फतनानी ने चन्ना मेरेया में अपनी भूमिका के लिए पंजाबी सीखी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री नियति फतनानी नए शो चन्ना मेरेया में गिन्नी नाम की एक सिख लड़की की मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री ने कहा कि, उन्होंने अपनी भूमिका के लिए पंजाबी बोलना सीखा।

उन्होंेने साझा किया, बात यह है कि मैं एक सिखी की भूमिका निभा रही हूं, इसलिए मुझे पंजाबी बोलना है। यह शो सभी के लिए है, इसलिए मुझे हर समय उचित पंजाबी में बात करने की जरूरत नहीं है। अभी भी एक का उपयोग कर रही है किरदार की मांग के मुताबिक बहुत सारी पंजाबी बोलियां हैं। इसलिए, अपने किरदार को न्याय दिलाने के लिए मुझे पंजाबी सीखनी पड़ी।

शो चन्ना मेरेया अमृतसर में सेट है और नियति एक सिखनी की भूमिका निभाती है जो एक ढाबा चलाता है।

नजर की अभिनेत्री ने पंजाबी भाषा सीखने के लिए अपनाए गए तरीकों के बारे में आगे बताया।

उन्होंेने आगे कहा, मैंने बहुत सारे वीडियो देखे जहां लोगों ने पंजाबी में व्लॉग किया, बहुत सारी पंजाबी फिल्में देखीं। मैंने अपने चरित्र को बेहतर ढंग से समझने के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट पर पंजाबी में टिप्पणियां भी पढ़ीं और बताया कि वह अपने दैनिक जीवन में कैसे बोलती है।

चन्ना मेरेया जल्द ही स्टार भारत पर आने वाली है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jun 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story