किसी भी अभिनेत्री को पिया तू अब तो आ जा पर डांस करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए : हुमा

No actress should try to dance on Piya Tu Ab To Aa Jaa: Huma
किसी भी अभिनेत्री को पिया तू अब तो आ जा पर डांस करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए : हुमा
बॉलीवुड किसी भी अभिनेत्री को पिया तू अब तो आ जा पर डांस करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए : हुमा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी, जो जल्द ही आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म मोनिका, ओ माय डालिर्ंग में नजर आएंगी, ने कहा है कि अनुभवी नर्तक-अभिनेत्री हेलेन के सम्मान के प्रतीक के रूप में किसी भी अभिनेत्री को प्रतिष्ठित गीत पिया तू अब तो आ जा की धुन पर नृत्य करने का प्रयास नहीं करना चाहिए।

अभिनेत्री मुंबई में मोनिका, ओ माय डालिर्ंग के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोल रही थीं। ट्रेलर में, दर्शक पिया तू अब तो आ जा को बैकग्राउंड में बजाते हुए सुन सकते हैं क्योंकि यह ट्रेलर में घटनाओं को पूरी तरह से जोड़ता है, क्योंकि यह धीरे-धीरे मोनिका, ओ माय डालिर्ंग शीर्षक को रास्ता देता है, जो एक अभिव्यक्ति है जिसे ट्रैक से लिया गया है।

फिल्म में रेट्रो गाने के इस्तेमाल और इसमें शामिल कानूनीताओं के बारे में पूछे जाने पर हुमा ने कहा कि फिल्म की टीम ने पहले ही आवश्यक कानूनी कार्यवाही कर ली है।

उन्होंने आगे उल्लेख किया कि चूंकि यह एक विशेष ट्रैक है और मुख्यधारा के हिंदी सिनेमा के इतिहास का भारी भार रखता है, इसलिए किसी भी अभिनेत्री को कैमरे के लिए गाने पर नृत्य करने का प्रयास नहीं करना चाहिए क्योंकि यह पूरी तरह से हेलेन का है।

सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि किसी अन्य अभिनेत्री को कैमरे के लिए गाने का प्रयास नहीं करना चाहिए क्योंकि यह हेलेन जी का एक प्रतिष्ठित ट्रैक है और हमें उनके शिल्प और गीत में उनके प्रदर्शन को उचित सम्मान देना चाहिए, जिसने पीढ़ियों को प्रभावित किया है।

विचाराधीन ट्रैक को संगीत निर्देशक आरडी बर्मन ने फिल्म कारवां के लिए संगीतबद्ध किया था, जिसे बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के चाचा नासिर हुसैन ने निर्देशित किया था।

मैचबॉक्स शॉट्स के बैनर तले सरिता पाटिल, संजय राउतरे, दीक्षा ज्योत राउत्रे और विशाल बजाज द्वारा निर्मित फिल्म मोनिका, ओ माय डालिर्ंग की बात करें तो 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर एक्सक्लूसिव तौर पर रिलीज हो रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Oct 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story