अलविदा 2021: बॉलीवुड की इन फिल्मों का 2021 में नहीं चल पाया कोई जादू

December 27th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। यह साल अब खत्म होने की कगार पर है ऐसे फिल्म प्रेमियों के लिए यह साल मीली-जुली प्रतिक्रिया लेकर आया है। साल के अंत तक कई फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया तो कुछ को ओटीटी पर, वहीं इस साल बॉलीवुड की कई फिल्में ओटीटी और सिनेमाघरों में छाई रही, कोरोना के बावजूद भी कई फिल्मों ने जमकर धमाल मचाया है। इसके अलवा इस साल कुछ ऐसी फिल्में भी रहीं जिन्होंने फैंस को बेहद निराश किया है। यहां देखिए उन पांच बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट जो आईएमडीबी रेटिंग के रेस में मात खा गई। 

1. राधे

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और दिशा पटानी की फिल्म राधे को फैंस से ज्यादा प्यार नहीं मिल पाया था। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। सलमान के इस फिल्म में होने के बावजूद भी फिल्म की कमजोर स्टोरीलाइन ने इसे मात दे दिया था। फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 1.9 रेटिंग मिले थे। 

2. हंगामा 2

हंगामा 2 में फिटनेस फ्रिक शिल्पा शेट्टी के साथ आशुतोष राणा, परेश राव और मीजान जाफरी की कॉमेडी देखने को मिली थी। इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 3.1 रेटिंग हासिल हुई है।

3. सरदार का ग्रैंडसन

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में नीना गुप्ता, अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह ने लीड रोल निभाया है। काशवी नायर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 10 में से 4.2 की रेटिंग प्राप्त हुए हैं।

4. रूही

हार्दिक मेहता की हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा लीड रोल में थे। इस फिल्म की कहानी फैंस का दिल नहीं जीत पाई। इसे आईएमडीबी पर 10 में से 4.3 रेटिंग दी गई है।

5. द गर्ल ऑन द ट्रेन

हॉलीवुड फिल्म का रीमेक फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन में परिणीति चोपड़ा और अदिति राव हैदरी ने लीड रोल निभाया है। फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीजकिया गया थआ जहां यह चल नहीं पाई। इसे 4.4 की रेटिंग हासिल हुई थी।