अब नहीं लीक होंगे ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ के लुक, हुआ ये इंतजाम

Now Hrithik Roshan film Super 30 shooting pic will not leak
अब नहीं लीक होंगे ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ के लुक, हुआ ये इंतजाम
अब नहीं लीक होंगे ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ के लुक, हुआ ये इंतजाम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ के सेट से लगातार तस्वीरे लीक हो रही है। इसके लिए फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने अब फिल्म के सेट पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। दरअसल प्रोडक्शन टीम नहीं चाहती कि फिल्म से जुड़ी कोई भी चीज लीक हो। हाल ही में ऋतिक रोशन के पापड़ बेचने वाले सीन के फोटोज लीक हुए थे, इससे पहले बनारस घाट पर शूट हुए सीन को फोटोज भी लीक हो गए थे। कहानी की प्रामाणिकता को बनाए रखने के लिए ज्यादातर सीन ऑउटडोर शूट किए गए है।फिल्म की टीम इसे वास्तविक स्थानों पर फिल्माना चाहती थी लेकिन फिल्म में सुपरस्टार रितिक रोशन की मौजूदगी के चलते यह संभव नही हो सका।

 

 

मुंबई  में होगी बाकी की शूटिंग

 

टीम जब भी वास्तविक स्थानों पर शूटिंग की कोशिश करती तो सेट के आस-पास लोगों का हुजूम लग जाता था। सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन के लुक काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। ऋतिक रोशन इस फिल्म में पहली बार बिहारी शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में ऋतिक के फैंस उन्हें इस नए लुक में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। अब तक आपने 6 पैक एब्स, लहराते हुए बाल, चमकदार स्किन और ग्लैमर से भरे ऋतिक को देखा हैं, लेकिन उनके इस लुक को देख निश्चित तौर पर आप कुछ देर के लिए ही सही लेकिन पुराने सभी किरदारों को भूल जाएंगे। ऋतिक इन दिनों आनंद कुमार के संघर्ष के दिनों वाली शूटिंग कर रहे हैं। जिसके लिए उन्हें बिल्कुल कमजोर दीन हीन दिखाई देना है। वह इस फिल्म के लिए कुछ कमजोर भी हुए हैं। फिल्म में ऋतिक कई बच्चों को पढ़ाते दिखाई देंगे।

 

लुक देखकर आनंद ने कही ये बात

 

फिल्म का पहले लुक में ऋतिक रोशन को फिल्म की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के साथ गंगा के घाट पर देखा गया था। आनंद ने ऋतिक का लुक देखकर कहा था कि ‘एक कहावत बड़ी मशहूर है कि हजारों मील की यात्रा की शुरुआत सिर्फ एक कदम से होती है। मैं अक्सर अपने स्टूडेंट्स से कहता हूं कि हजारों मील की यात्रा की शुरुआत के लिए पहला कदम उचित दिशा बढ़ना सबसे जरुरी है। शूटिंग शुरू होने के पहले विकास बहल ने मुझे ऋतिक जी के पहले लुक को भेजा तब मैं देखकर दंग रहा गया।

 

 

फ़िल्म में रितिक रोशन के अनदेखे अवतार ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है ऐसे में जनता के उत्साह को मद्देनजर रखते हुए, फ़िल्म के निर्माता ने अगली आधिकारिक घोषणा तक लुक को सीक्रेट रखने का फ़ैसला लिया है। विकास बहल द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, ऋतिक रोशन अभिनीत "सुपर 30" अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Created On :   1 March 2018 9:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story