अब कपिल के सेट से खाली हाथ लौटी 'बादशाहो' की टीम

Now the team of badhaaho returned from Kapil sharmas show.
अब कपिल के सेट से खाली हाथ लौटी 'बादशाहो' की टीम
अब कपिल के सेट से खाली हाथ लौटी 'बादशाहो' की टीम

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कपिल शर्मा का विवादों से रिश्ता सा बन गया है। वो जाने-अनजाने विवादों में फंस ही जाते हैं। सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद से ही कभी अपने खराब बिहेवियर,तो कभी खराब तबीयत के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। 

अपने शो पर मेहमनों को बुलाकर शूटिंग कैंसिल करना अब उनके लिए आम बात हो गई है। इस बार भी कुछ ऐसा ही कारनामा किया है कपिल शर्मा ने, लेकिन इस वजह बनी हैं उनकी नींद।

दरअसल कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे फिल्म "बादशाहो" के सितारे अजय देवगन, ईशा गुप्ता, इमरान हाशमी और इलियाना डिक्रूज को काफी देर तक कपिल का इंतजार करना पड़ा। लेकिन जनाब अपनी नींद पूरी करने में लगे थे। काफी देर इंतजार करने के बाद जब फिल्म की टीम ने कपिल के बारे पूछा तब स्टार्स को और 2 घंटे इंतजार करने के लिए कहा गया, जिससे नाराज सितारों ने वहां जाने में ही भलाई समझी।

आपको याद होगा कि अभी कुछ हफ्ते पहले ही कपिल शर्मा के शो शूटिंग नहीं हो पाई थी, जिसकी वजह से कपिल के शो में नया एपिसोड नहीं दिखाया गया। कपिल ने एक बार फिर से वही किया है। 

कुछ दिनों पहले ही कपिल ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" अनिल कपूर की फिल्म "मुबारकां" और "गेस्ट इन लंदन" के साथ शूट किए जाने वाले एपिसोड को अपनी खराब तबीयत के कारण कैंसल कर दिया था, लेकिन ये एपिसोड बाद में शूट हो गए फिर भी शाहरुख का एपिसोड नहीं शूट हुआ। इसके अलावा कपिल ने आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को 5 घंटे इंतजार करवाया था। जब श्रद्धा ने चले जाने की धमकी दी तब जाकर कपिल शूटिंग के लिए आए। 

Created On :   28 Aug 2017 5:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story