दैनिक भास्कर हिंदी: सोनू के टीटू की स्वीटी फेम नुसरत ने मनाया अपना 33वां जन्मदिन

May 19th, 2018

डिजिटल डेस्क, भोपाल। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में स्वीटी के किरदार से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने 17 मई को अपना जन्मदिन मनाया। नुसरत ने अपने बर्थ डे पर दो पार्टीज की। पहली पार्टी नुसरत ने स्माइल फाउंडेशन के बच्चों के साथ की, तो वहीं दूसरी पार्टी उन्होंने मुंबई में अपने फ्रेंड्स और को-स्टार्स के लिए रखी। इस मौके पर नुसरत बेहद खुश नजर आईं। 
 

 

 


सुबह की पार्टी बच्चों के साथ

नुसरत ने अपने जन्मदिन की शुरुआत छोटे-छोटे बच्चों के साथ की। नुसरत ने स्माइल फाउंडेशन के बच्चों के साथ केक काटकर अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर नुसरत के साथ ही बच्चे भी बेहद खुश नजर आए। नुसरत ने बच्चो के साथ इस दौरान अपनी ब्लॉक बस्टर रही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के गानों पर डांस भी किया। इस खास मौके के लिए नुसरत ने खुद के लिए सोबर लुक चुना। नुसरत व्हाइट कुर्ते और ऑरेंज प्लाजो में बेहद खूबसूरत नजर आईं। नुसरत की खूबसूरती में चार चांद लगाए उनके हाथों की चूड़ियों और गले के नेकलेस ने। 
 


शाम को सितारों के साथ चमकी नुसरत 

नुसरत ने सुबह अपना बर्थ डे स्माइल फाउंडेशन के बच्चों के साथ मनाया तो वहीं शाम को फिल्मी सितारों और कुछ क्लोज फ्रेंड्स के साथ पार्टी की। ये पार्टी मुंबई के बांद्रा स्थित एक होटल में की गई। इस मौके पर फिल्म डायरेक्टर लव रंजन, फिल्म निर्माता भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार आदि सेलेब्स नजर आए। साथ ही हाल ही में आई फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' में नुसरत के अलावा अहम किरदार निभाने वाले सनी सिंह के साथ नुसरत ने जमकर पार्टी की। हालांकि इस मौके पर फिल्म में एक र अहम किरदार निभाने वाले कार्तिक आर्यन नजर नहीं आए। 
 


वहीं शाम की इस पार्टी में I- CANDY रहे रणबीर कपूर। रणबीर भी नुसरत की बर्थ डे पार्टी में शामिल हुए थे। इस पार्टी में भी नुसरत बेहद खूबसूरत नजर आईं। सुबह जहां नुसरत ने सोबर लुक अपनाया था तो शाम की पार्टी में नुसरत ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। 
 


आपको बता दें कि नुसरत ने कई फिल्मों में अहम किरदार निभाया है। नुसरत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म कल किसने देखा से की थी। जिसके बाद नुसरत प्यार का पंचनामा की दोनो सीरीज में नजर आईं। हाल ही में आई नुसरत की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने ब्लॉक बस्टर हिट रही।