नुसरत जहां और यश दासगुप्ता "एसओएस कोलकाता" में आएंगे साथ नजर, 1 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज

Nusrat Jahan, Yash Dasgupta film SOS Kolkata to release on October 1
नुसरत जहां और यश दासगुप्ता "एसओएस कोलकाता" में आएंगे साथ नजर, 1 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज
बंगाली फिल्म नुसरत जहां और यश दासगुप्ता "एसओएस कोलकाता" में आएंगे साथ नजर, 1 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज
हाईलाइट
  • नुसरत जहां
  • यश दासगुप्ता की फिल्म एसओएस कोलकाता 1 अक्टूबर को होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां और अभिनेता यश दासगुप्ता की आगामी बंगाली फिल्म एसओएस कोलकाता एक अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अपने पति निखिल जैन के साथ बहुप्रचारित मनमुटाव के बाद नुसरत यश को डेट कर रही हैं।

उन्होंने कहा, एसओएस कोलकाता मेरे लिए काम करने का एक शानदार अनुभव रहा है। मैंने एक बहुत ही अलग भूमिका निभाई है। दर्शक मुझे भारी शुल्क वाले एक्शन ²श्यों को देखेंगे। मेरा चरित्र कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है। मेरा रोल खुरदरी, स्मार्ट, किरकिरा और बहुत आत्मविश्वासी है। इसलिए, इस भूमिका को निभाने में मजा आया। अंशुमन प्रत्यूष द्वारा निर्देशित और जेरेक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म, जिसमें मिमी चक्रवर्ती, एना साहा, सब्यसाची चक्रवर्ती और शांतिलाल मुखर्जी भी हैं, यह जी5 पर रिलीज होगी।

SOS Kolkata co-stars Nusrat Jahan and Yash get into Puja classics for this  shoot - Telegraph India

एसओएस कोलकाता कोलकाता में नियोजित आतंकवादी हमलों की एक श्रृंखला की एक दिलचस्प कहानी है, जो एक पांच सितारा होटल के परिसर में एक बंधक नाटक में समाप्त होती है। फिल्म में प्रदर्शन और हाई-ऑक्टेन ड्रामा निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत लेगा और एक नेल-बाइटिंग अनुभव प्रदान करेगा। यश ने कहा कि जब एसओएस कोलकाता पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तब हमें कोलकाता में लोगों से बहुत प्यार मिला था। अब मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म का प्रीमियर जी5 पर हो रहा है, जहां 190 से अधिक देशों के दर्शक इसे देख सकेंगे और आनंद ले सकेंगे। यह रोमांचक और मनोरंजक फिल्म है।

निर्देशक अंशुमान प्रत्यूष ने कहा कि एसओएस कोलकाता एक ऐसी फिल्म है जो वास्तव में हमारे दिल के करीब है और बहुत मेहनत से बनाई गई है। वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के बारे में बोलते हुए, जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने साझा किया कि एसओएस कोलकाता हमें पूरे भारत में बंगाली दर्शकों तक पहुंचने और उनकी पसंद की भाषा में एक मनोरंजक कहानी और एक मनोरंजक कलाकार पेश करने की अनुमति देता है।

इस महीने की शुरूआत में, नुसरत ने अपने बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में पिता की पहचान का खुलासा करने के बाद सुर्खियां बटोरीं थी। ऑनलाइन जन्म प्रमाण पत्र में पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता बताया गया है। हालांकि जन्म प्रमाण पत्र में यश का कोई उल्लेख नहीं था। देबाशीष, यश दासगुप्ता का आधिकारिक नाम है।

(आईएएनएस)

Created On :   24 Sep 2021 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story