ये रहा 'संजू' का पहला टीजर, संजय दत्त के कैरेक्टर में डूब गए हैं रणबीर

ये रहा 'संजू' का पहला टीजर, संजय दत्त के कैरेक्टर में डूब गए हैं रणबीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक मानी जा रही एक्टर संजय दत्त पर बन रही बायोपिक का पहला ऑफिशियल टीजर रिलीज हो गया है। राजकुमार हीरानी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर ने डेडली दत्त यानी संजय दत्त का रोल निभाया है। इस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और जिस तरह से रणबीर का फर्स्ट लुक सामने आया था, उसे देखकर संजू बाबा और रणबीर दोनों ही के फैन्स हैरान रह गए थे। फर्स्ट लुक में रनबीर लगभग संजय दत्त की तरह ही नजर आए थे।


फिलहाल फिल्म का पहला ऑफिशियल पोस्टर और साथ ही टीजर रिलीज हुआ है और इसे देखने के बाद तो यही कहा जाएगा कि संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए हीरानी ने रणबीर को सेलेक्ट कर बिल्कुल सही काम किया। वैसे इस फिल्म के टाइटल को लेकर भी पहले से कई अनुमान लगाए जा रहे थे। खबरें थी कि फिल्म का टाइटल "दत्त" रखा जाएगा तो कुछ जगहों पर इस फिल्म का नाम "संजय" रखने की बात भी सुनी गई थी, लेकिन हीरानी की इस फिल्म का नाम है "संजू" जैसा कि संजय को उनके चाहने वाले बुलाते रहे हैं।



इस टीजर में रणबीर कपूर को संजू बाबा के अलग-अलग लुक्स में देखा जा सकता है। चाहे रॉकी का नौजवान संजू हो या ड्रग्स के नशे में जकड़ा जूनियर दत्त या फिर फिल्म "साजन" का लम्बे बालों वाला लुक। इस टीजर में हीरानी की छाप साफ नजर आती है। उन्होंने संजू बाबा के अलग-अलग दौर के किरदारों से टीजर की कहानी बयां की है और इसमें हल्के फुल्के अंदाज के साथ उनकी जिंदगी से जुड़े विवादों की झलक भी दिखा दी है।

 


टीजर में रणबीर एक जगह कुर्सी की पेटी बांध लेने को कहते हैं, इसका मतलब ये है कि संजू बाबा की रियल लाइफ की तरह ही उन पर बनी बायोपिक में भी कई उतार-चढ़ाव होंगे। ये फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। 

 

Created On :   24 April 2018 8:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story