खुलने वाले हैं पुराने दबे राज? 'दृश्यम 2' का दमदार फर्स्ट लुक आया सामने , हाथों में बेलचा रखे नजर आए अजय देवगन 

Old buried secrets are about to be revealed? The powerful first look of Drishyam 2 is out
खुलने वाले हैं पुराने दबे राज? 'दृश्यम 2' का दमदार फर्स्ट लुक आया सामने , हाथों में बेलचा रखे नजर आए अजय देवगन 
बॉलीवुड खुलने वाले हैं पुराने दबे राज? 'दृश्यम 2' का दमदार फर्स्ट लुक आया सामने , हाथों में बेलचा रखे नजर आए अजय देवगन 

डिजिटल डेस्क मुंबई। अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  "दृश्यम 2" को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ही अभिनेता ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बता दें कि, अपकमिंग फिल्म  2015 में आई "दृश्यम" का सीक्वल है। जबरदस्त एक्टिंग और ढेर सारे सस्पेंस से भरी इस फिल्म ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था। वहीं इसका पार्ट 2 18 नवंबर 2022 को रिलीज होने जा रहा है। फिल्म में अजय देवगन विजय सलगांवकर का केस एक बार फिर खुलते हुए नजर आने वाला है। जिससे पुराने दबे राज सामने आने वाले हैं। ऐसे में अब फैंस बेसब्री से इसके दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। 

 दमदार हैअजय का फर्स्ट लुक
अजय देवगन ने अपने इंस्ट्राग्राम हेंडल पर फिल्म में अपना फर्स्ट लुक पोस्ट किया है। अजय देवगन का लुक काफी दमदार लग रहा है। पोस्टर में अजय देवगन हाथों में बेलचा थामे नजर आ रहे हैं। इसके साथ अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा है, "सवाल यह नहीं कि आपकी आंखों के सामने क्या है, सवाल यह है कि आप देख क्या रहे हैं।" इसके साथ एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी भी शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

साउथ की फिल्म का रिमेक है फिल्म "दृश्यम"

साल 2013 में मलयालम में रिलीज हुई "दृश्यम" में  साउथ के अंबानी कहे जाने वाले सुपरस्टार मोहनलाल नजर आए थे। इस फिल्म को हिंदी में साल 2015 में सेम टाइटल के साथ रिलीज किया गया। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी, जिसमें अजय देवगन लीड रोल में थे। उनके किरदार का नाम विजय सावरकर था। दृश्यम के पहले भाग की सफलता के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के दूसरे भाग में क्या नया होने वाला है "दृश्यम 2 " इसी साल 18 नवंबर को रिलीज होगी।

मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ये सलेब्स
फिल्म "दृश्यम 2" में अजय के अलावा, श्रिया सरन, और इशिता दत्त अहम किरदार में दिखेंगी। फिल्म में संगीत डीएसपी यानी देवी श्री प्रसाद ने दिया है। वहीं इसका निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। वहीं फिल्म के पोस्टर ने  लोगों का उत्साह और बढ़ा दिया है। 

Created On :   15 Oct 2022 12:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story