दैनिक भास्कर हिंदी: omg ! कंगना की बहन ने ऋतिक को कहा अंकल

October 3rd, 2017

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का विवाद किसी से छुपा नहीं हैं। दोनों ही खुल कर एक दूसरे पर कई बार इल्जाम लगाने लगे हैं। दोनों की जुबानी जंग इंटरव्यूज और सोशल मीडिया पर भी चलती रहती है। इन सबके बीच कंगना की बहन रंगोली ने हमेशा साथ दिया है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर कंगना के खिलाफ बयानबाजियों को जवाब दती नजर आती है। वो कंगना के लिए दीवार बन कर खड़ी रहती हैं। 

अब हाल ही में रंगोली ने ट्विटर पर ऋतिक को जमकर लताड़ा। एक के बाद कई ट्वीट कर रंगोली ने कहा कि ऋतिक बार-बार कंगना पर घटिया आरोप लगा रहे हैं। रंगोली ने साफ किया कि कंगना अब मूव ऑन हो चुकी हैं। इतना ही नहीं रंगोली ने ऋतिक को कंगना का अंकल तक कह डाला है। रंगोली लिखती हैं, जब ऋतिक की पहली फिल्म आई थी, तब कंगना स्कूल में पढ़ती थी। अगर वह इंडस्ट्री में नहीं आती तो ऋतिक को अंकल कहती।

ऋतिक ने दर्ज कराई 29 पन्नों की शिकायत 

आपको बता दें कि रंगोली के गुस्से कारण ऋतिक के नए इल्जाम है। दरअसल कुछ वक्त पहले 'सिमरन' के प्रमोशनल इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक और उनसे जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए और उनपर कई सनसनीखेज आरोप भी लगाए थे। तब मामले में ऋतिक ने चुप्पी साध रखी थी, लेकिन ऋतिक रोशन की तरफ से सोमवार शाम 29 पन्नों की एक पुलिस कम्पलेंट दर्ज की गई है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक के कानूनी सलाहकार महेश जेठमलानी ने ये शिकायत फाइल कराई है, जिसमें ऋतिक ने आरोप लगाया है कि कंगना ने लंबे वक्त तक उनका पीछा किया। इसमें ऋतिक ने दावा किया है कि कंगना उनको सेक्सुअल मेल भेजा करती थीं।

ये भी पढ़े-KBC 9 की पहली करोड़पति बनीं झारखंड की अनामिका

ऋतिक के जरिए दायर इस याचिका पर कंगना रनौट की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं आया, लेकिन उनकी बहन का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा है। ऋतिक के आरोपों पर तंज कसते हुए रंगोली लिखती हैं, 'कंगना जैसी यंग, टैलेंटेड और रईस लड़की को ऋतिक जैसे अंकल का पीछा करने की जरूरत नहीं। तुम उनके पीछे पड़े थे न कि वो तुम्हारे।'

ऋतिक को नसीहत देते हुए रंगोली कहती हैं कि कंगना अब मूव ऑन हो चुकी हैं, इसलिए अपने बच्चों और पत्नी पर ध्यान रखें। 29 पन्नों की शिकायत पर कंगना रनौट के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा है कि ये रिपोर्ट एक साल पुरानी है और महज पब्लिसिटी स्टंट है।