comScore

कपिल शर्मा शो: यह है प्रभास का असली नाम, साहो का ये है मतलब

कपिल शर्मा शो: यह है प्रभास का असली नाम, साहो का ये है मतलब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। साउ​थ सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के ​प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे। इस दौरान साहो के ​टीम ने कपिल के साथ जमकर मस्ती की। सवाल जवाब के दौर में कपिल ने प्रभास से साहो का मतलब भी पूछा। जिसे सुनकर शो की जज अर्चना हैरान रह गईं। 

कपिल ने प्रभास से पूछा कि आपकी फिल्म साहो हो, इसका क्या मतलब होता है। जवाब में प्रभास ने बताया कि संस्कृत में जिसे 'जय हो' कह सकते हैं। प्रभास के इस जवाब को सुनकर अर्चना के एक्सप्रेशन बदलते नजर आए। ऐसा लगा कि अर्चना को भी इस सवाल का जवाब नहीं मालूम था। कपिल ने प्रभास को थैंक्यू भी कहा कि वे फिल्म रिलीज के पहले उनके शो पर आए। 

कपिल ने बताया कि प्रभास अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कहीं नहीं जाते हैं, क्योंकि उन्हें इसकी जरुरत नहीं पड़ती है। इस दौरान कपिल ने श्रद्धा की खिचाई करते हुए प्रभास से कहा कि आपको श्रद्धा से कुछ सीखना चाहिए। वह अपनी तीन फिल्मों के प्रमोशन के दौरान 6 बार शो पर आ चुकी हैं। कपिल ने उनके सेट पर बने घर की तरफ इशारा करते हुए श्रद्धा से कहा कि वह यहां इस घर में शिफ्ट क्यों नहीं हो जाती हैं। 

शो के दौरान एक फैन ने प्रभास से कहा कि उन्हें बॉलीवुड फिल्म भी करनी चाहिए। इसके जवाब में प्रभास ने कहा कि साहो बॉलीवुड फिल्म भी हैं। वहीं कपिल ने शो पर प्रभास का पूरा नाम बता कर सबको हैरान कर दिया। कपिल ने बताया कि प्रभास का पूरा नाम "वेंकटेश सत्यनारायणा प्रभास राजू उप्पलपत्ति" है। 

कमेंट करें
mJ9ft