वैलेंटाइन डे के मौके पर कटरीना ने बताया अपना रिलेशनशिप स्टेटस

On the occasion of Valentines Day, Katrina told her relationship status
वैलेंटाइन डे के मौके पर कटरीना ने बताया अपना रिलेशनशिप स्टेटस
वैलेंटाइन डे के मौके पर कटरीना ने बताया अपना रिलेशनशिप स्टेटस

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ भारत की शूटिंग में व्यस्थ हैं। उन्होंने अपना वैलेंटाइन डे भी फिल्म के सेट पर ही मनाया। लंबे समय बाद सलमान और कैटरीना वैलेंटाइन डे पर साथ थे। इस दौरान कटरीना ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस शेयर किया। उन्होंने बताया कि वे सिंगल ही हैं और कोई भी सिंगल रह सकता है।

हालांकि, कटरीना ने अपने रिलेशन की बात नहीं की, लेकिन अपना स्टेटेस बताते हुए वे खुश थीं। उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे वास्तव में इस बारे में नहीं जानती। वे इस समय सिंगल हैं और कोई भी सिंगल रह सकता है। करण जौहर के चैट शो में भी उन्होंने इस बात को एक्सेप्ट किया था कि वे सिंगल हैं।

आपको बता दें कि कटरीना इसके पहले रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों ने एक दूसरे को छ: साल डेट दिया। इनके प्यार को देखकर लगता था कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे, लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद कटरीना सिंगल हैं और रणबीर कपूर ​आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। दोनों इस समय करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में बिजी हैं। 

​कटरीना के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वे फिल्हाल अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म में एक ​सीक्वल शूट किया। यह सीक्वल, सलमान और कटरीना की शादी का सीक्वल था। एक गाने के दौरान दोनों की शादी होती है। ऐसा पहली बार हुआ है, जब सलमान और कटरीना किसी फिल्म में शादी कर रहे हैं। इस समय दोनों इस फिल्म के दूसरे सीक्वल को शूट कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही भी हैं और फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रही हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Created On :   15 Feb 2019 6:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story