सिड श्रीराम : एक गीत आपका दिन बदल सकता है

June 23rd, 2022

हाईलाइट

  • एक गीत आपका दिन बदल सकता है : सिड श्रीराम

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। भारत के लोकप्रिय गायकों में से एक सिड श्रीराम का मानना है कि दुनिया जादू, दिव्यता और आश्चर्य की विभिन्न अभिव्यक्तियों से भरी हुई है और संगीत निश्चित रूप से सबसे शक्तिशाली अभिव्यक्तियों में से एक है।

मंगलवार को विश्व संगीत दिवस के अवसर पर उसी पर अपने विचार साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिखते हुए सिड श्रीराम ने कहा, मैं हमेशा विश्व संगीत दिवस के लिए कुछ पोस्ट करने के बारे में सोचता हूं लेकिन अंत में भूल जाता हूं। मैं आज कार में था और ए आर रहमान सर का बॉम्बे थीम फेरबदल पर आया और मुझे उसी तरह से प्रभावित किया जैसे हर बार जब मैं इसे सुनता हूं। तब से इस गाने ने मेरा पीछा नहीं छोड़ा।

मुझे लगता है कि दुनिया जादू, देवत्व और आश्चर्य की विभिन्न अभिव्यक्तियों से भरी हुई है। संगीत निश्चित रूप से सबसे शक्तिशाली अभिव्यक्तियों में से एक है। जिस तरह से एक राग आपके दिन को बदल सकता है या आपको पूरी तरह से तोड़ सकता है यह गहरा है।

उन्होंने आगे बताया, संगीत की खूबसूरती का अनुभव लेना एक सुखद पल महसूस कराता है। एक उत्कृष्ट कृति को सुनते हुए मैंने कार में उस गीत को बहुत स्पष्ट रूप से महसूस किया। मुझे इस गीत से बहुत प्यार है साथ ही एक अजीब सा रिश्ता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.