चोरी हुआ आयरन मैन का सूट, 2.17 करोड़ रुपये थी कीमत

original Iron Man suit worn by robert downey jr Disappeared
चोरी हुआ आयरन मैन का सूट, 2.17 करोड़ रुपये थी कीमत
चोरी हुआ आयरन मैन का सूट, 2.17 करोड़ रुपये थी कीमत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एवेंजर्स और मार्वल स्टूडिया के सुपरहीरो आयरन मैन के फैंस के लिए बुरी खबर है। हॉलीवुड फिल्मों में सुपरहीरो आयरन मैन का किरदार निभाने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर का ओरिजनल आयरन मैन सूट चोरी हो गया है। आयरनमैन के गोल्डन एंड रेड कलर के सूट की कीमत करीब 2.17 करोड़ रुपए है। लॉस एंजेलिस पुलिस ने सूट गायब होने की खबर की पुष्टी की है। 

 


रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने इस सूट को 2008 की ओरिजनल सुपरहीरो फिल्म में पहना था। मंगलवार को स्टोरेज फेसेलिटी में इसे गायब पाया गया। यहां पर काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि सूट फरवरी और 25 अप्रैल के बीच गायब हुआ है। हालांकि अभी तक सूट का कोई सुराग नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस इस आइकॉनिक आयरन मैन सूट को तलाशने में जुट गई है। सूट खोजने के लिए डिटेक्टिव की भी मदद ली जा रही है। रॉबर्ट डाउनी ने 10 साल पहले इस सूट को पहना था। 2008 में डाउनी ने आयरन मैन फिल्म में टाइटल रोल किया था। 

 


हाल ही रिलीज हुई फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर में रॉबर्ट डाउनी जूनियर नजर आए है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। भारत में फिल्म एवेंजर्स- इन्फिनिटी वॉर सिर्फ 12 दिन में ही 200 करोड़ रुपए के आंकड़े पार कर चुकी है। दर्शकों में भी इस फिल्म के लिए खास उत्साह देखने को मिला।

Created On :   10 May 2018 10:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story