Padmaavat Dialogue Promo: रणवीर के खतरनाक लुक के साथ देखिए, जुबानी जंग

Padmaavat Dialogue Promo see the Ranveer Singh dangerous look
Padmaavat Dialogue Promo: रणवीर के खतरनाक लुक के साथ देखिए, जुबानी जंग
Padmaavat Dialogue Promo: रणवीर के खतरनाक लुक के साथ देखिए, जुबानी जंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म "पद्मावत" की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, फिल्म को लेकर विवाद और दिलचस्पी दोनों ही बढ़ती जा रही है। इसी बीच निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म का एक डायलॉग प्रोमो जारी किया। एक बार फिर रणवीर सिंह की चर्चा हो रही है। इस डायलॉग प्रोमो में रणवीर का खतरनाक लुक चर्चा का विषय बन गया है। ये प्रोमो 30 सेकेंड का है। 30 सेकेंड के इस वीडियो में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर का भयानक रूप नजर आया है।

प्रोमों में दिखी रजा मुराद की झलक

इस फिल्म में बॉलीवुड के जाने-माने विलेन रजा मुराद की भी झलक देखने को मिल रही है। इस वीडियो में रणवीर कह रहे हैं कि "हम खिलजियों ने साथ मिलकर एक ख्वाब देखा कि खिलजियों का परचम सारे जहां पर लहराएगा। इस पर राजा रतन सिंह के रूप में शाहिद कपूर का एक संवाद है कि ""कह दीजिए अपने सुल्तान से, उनकी तलवार से ज्यादा लोहा हम सूर्यवंशी मेवाड़‍ियों के सीने में है""।

वीडियो में राजा रावल रत्न सिंह (शाहिद कपूर) के साथ जुबानी जंग दिखाई गई है। शुरुआत में रणवीर सिंह का एक मोनोलाग आता है, जिसमें वो पूरी खिलजियों के परचम तले पूरी दुनिया को कब्जाने की ख्वाहिश बयां करते हैं, फिर रतन सिंह का सीन सामने आता है। राजा मुराद ने फिल्म में जलालुद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है जो भारत में खिलजी राजवंश के पहले राजा थे। उन्होंने 1290 से 1296 तक भारत पर राज किया था। उनका कत्ल उनके भतीजे अलाउद्दीन खिलजी ने सत्ता के लोभ में कर डाला था।

फिल्म के इस डॉयलॉग प्रोमों ने दर्शकों में फिल्म को लेकर और उत्सुकता बढ़ा दी है। सभी किरदारों ने बेखूबी अपना काम मुकम्मल किया है। सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद फिल्म 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। हालांकि गुजरात में अभी भी विरोध प्रदर्शन जारी है, सिनेमाघरों के मालिक फिल्म को रिलीज करने से डर रहे हैं।

फिल्म के कुछ चुनिंदा संवाद जो ट्रेलर को और जबरदस्त बना देते हैं.....

राजा रतन सिंह: चिंता को तलवार की नोंक पर रखे वो राजपूत, रेत की नाव लेकर समुंदर से शर्त लगाए वो राजपूत, जिसका सर कटे और धड़ दुश्मन से लड़ता रहे वो राजपूत।

रानी पद्मिनी : असुरों का विनाश करने देवी को भी गढ़ से उतरना पड़ा था।

महारावल : कुछ हादसे बहुत खूबसूरत होते हैं, आपके श्रृंगार की तरह, क्या नाम है आपका? पद्मावती- यहां का पत्ता पत्ता हमारा नाम जानता है।

रानी पद्मिनी: राजपूती कंगन में उतनी ही ताकत है, जितनी राजपूती तलवार में है।

रानी पद्मिनी: चित्तौड़ के आंगन में एक और लड़ाई होगी, जो ना कभी किसी ने देखी ना सुनी होगी और वो लड़ाई हम क्षत्राणियां लड़ेंगी।

Created On :   21 Jan 2018 7:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story