पामेला एंडरसन, जॉन पीटर्स 12 दिन की शादी के बाद हुए अलग

Pamela Anderson, John Peters separated after 12 days of marriage
पामेला एंडरसन, जॉन पीटर्स 12 दिन की शादी के बाद हुए अलग
पामेला एंडरसन, जॉन पीटर्स 12 दिन की शादी के बाद हुए अलग
हाईलाइट
  • पामेला एंडरसन
  • जॉन पीटर्स 12 दिन की शादी के बाद हुए अलग

लॉस एंजेलिस, 2 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री पामेला एंडरसन और निर्माता जॉन पीटर्स ने अपनी शादी के महज 12 दिन बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है।

एक सूत्र ने कहा कि 20 जनवरी को विवाह समारोह के बाद इस जोड़े ने अभी तक शादी के प्रमाण-पत्र के लिए कोई कानूनी कागजी कार्रवाई नहीं की।

हॉलीवुड रिपोर्टर को दिए अपने एक बयान में एंडरसन ने कहा, हम अपनी जिंदगी और एक-दूसरे से क्या चाहते हैं, इस बात का पुर्नमूल्यांकन करने के लिए कुछ समय तक के लिए अलग रहना चाहते हैं और इस दौरान आप सभी के समर्थन के प्रति हम आभारी रहेंगे।

उन्होंने आगे कहा, जिंदगी एक सफर है और प्यार एक प्रक्रिया है। दिमाग में इस सार्वभौमिक सत्य को लिए हुए हमने आपसी सहमति से अपने विवाह प्रमाण-पत्र की औपचारिकता को स्थगित करने फैसला लिया है और हमें इस प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है। हमारी निजता का सम्मान करने के लिए आप सभी को शुक्रिया।

दोनों के बीच यह अलगाव बिल्कुल अचानक से हुआ। शनिवार की सुबह एंडरसन अपने ननिहाल कनाडा के लिए रवाना हो गईं, हालांकि अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और पीटर्स की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी।

पीटर्स अभी एंडरसन की उन पूर्व साथियों की सूची में शामिल हो गए हैं, जिसमें टॉमी ली भी हैं जिनके साथ पामेला के दो बच्चे किड रॉक और रिक सैलोमॉन हैं।

पीटर्स ने इससे पहले अभिनेत्री लेस्ली एन वॉरेन संग शादी की थी, जिसे उन्होंने कथित तौर पर अभिनेत्री बारबरा स्ट्रीस्टैंड के लिए छोड़ दिया था।

Created On :   2 Feb 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story