comScore

मिजार्पुर पर पंकज त्रिपाठी : लोग मुझे कालीन भैया के नाम से जानते है

October 13th, 2020 13:58 IST
मिजार्पुर पर पंकज त्रिपाठी : लोग मुझे कालीन भैया के नाम से जानते है

हाईलाइट

  • मिजार्पुर पर पंकज त्रिपाठी : लोग मुझे कालीन भैया के नाम से जानते है

नई दिल्ली, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रशंसित अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने पिछले कुछ सालों में हिंदी फिल्म उद्योग में अपने काम से बड़ी संख्या में प्रशंसक बनाए हैं। हालांकि अभिनेता का कहना है कि वेब सीरीज मिर्जापुर में उनके किरदार कालीन भैया उनके दिल के करीब हैं, क्योंकि इस भूमिका ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया है।

पंकज से उनके दिल के सबसे करीब भूमिका के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने आईएएनएस को बताया, सभी किरदार बहुत अच्छे हैं। लोगों ने वास्तव में उन्हें प्यार दिया, लेकिन अभिनेता के रूप में लोकप्रियता कालीन भैया ने मुझे दी, लोग मुझे कालीन भैया के नाम से जानते हैं। यह काम चरित्र ने किया है। इसने मुझे वास्तव में लोकप्रिय बना दिया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सुरक्षित जवाब दे रहे हैं, इस पर पंकज ने इनकार किया। उन्होंने कहा, यह कोई सुरक्षित उत्तर नहीं है। ऐसा पहली बार हुआ कि सीजन 1 (मिजार्पुर) के दौरान भारत में मेरे अपने होडिर्ंग्स लगाए गए। इससे पहले किसी भी सिनेमा ने मेरे होडिर्ंग्स नहीं लगाए और मैं एक अच्छा अभिनेता हूं। लोगों ने मुझे पसंद किया, लेकिन सिनेमा ने मुझे पोस्टरों में कभी जगह नहीं दी।

उनका मानना है कि यह मिर्ज़ापुर था, जिसने उन्हें अब मिली सफलता को पाने में मदद की। उन्होंने कहा, कालीन भैया और मिजार्पुर के चरित्र ने मुझे यह स्थान दिया है। इसलिए, यह सही जवाब है।

सीजन एक का अंत दो महत्वपूर्ण पात्रों, बबलू पंडित (विक्रांत मैसी) और स्वीटी गुप्ता (श्रिया पिलगांवकर) की मृत्यु के साथ हुआ और आगामी सीजन बदला लेने को लेकर है। गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू (श्वेता त्रिपाठी) कालीन भैया और उनके बेटे मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) के साथ तकरार करते नजर आएंगे।

उत्तर प्रदेश के क्षेत्र पर आधारित कहानी के दूसरे सीजन में रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, प्रियांशु पेंदुली और ईशा तलवार भी हैं।

मिजार्पुर 2 23 अक्टूबर से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगा।

एमएनएस-एसकेपी

कमेंट करें
BToSt