पापोन वर्चुअल कॉन्सर्ट के जरिए सकारात्मकता फैलाने को लेकर उत्साहित

Papon excited to spread positivity through virtual concerts
पापोन वर्चुअल कॉन्सर्ट के जरिए सकारात्मकता फैलाने को लेकर उत्साहित
पापोन वर्चुअल कॉन्सर्ट के जरिए सकारात्मकता फैलाने को लेकर उत्साहित

मुंबई, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। गायक पापोन बिहू पर्व के लिए एक विशेष तीन दिवसीय वर्चुअल कॉन्सर्ट आयोजित कर रहे हैं और उनका कहना है कि यह सकारात्मकता फैलाने और लोगों को एक साथ लाने का प्रयास है।

कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बीच पापोन बिहू पर्व को वर्चुअल तरीके से मनाने की योजना के साथ आए हैं। उन्होंने इसका जश्न मनाने के लिए खासकर असम के लोगों को समर्पित एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट का आयोजन किया है ताकि लोग घर में रहने के दौरान सकारात्मक बने रहें। गायक जिनका असली नाम अंगराग महंता है, असम के गुवाहाटी के रहने वाले हैं।

गायक 14,15 और 16 अप्रैल को शम 6.30 बजे फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर लाइव होंगे। हर दिन वह विभिन्न आसामी गीत गाएंगे और दर्शकों के अनुरोध को स्वीकार करेंगे। उनके साथ बॉलीवुड के कुछ मशहूर गायक और असम के लोकगीत उद्योग से जुड़े लोग भी होंगे।

पापोन ने कहा, दुर्भाग्य से इस साल असम के और दुनियाभर में रहने वाले असमी लोग पर्व मनाने के लिए घरों से बाहर नहीं निकल पाएंगे, तो मैंने सोचा कि क्यों न डिजिटल माध्यम के इस्तेमाल से जश्न को मनाया जाए।

उन्होंने कहा, पर्व को समर्पित यह लाइव कॉन्सर्ट सकारात्मकता फैलाने और वर्चुअल तौर पर लोगों को एक साथ लाने के लिए है। 15 अप्रैल को लाइव सेशन के दौरान मेरे दोस्त भी मेरे साथ शामिल होंगे।

पापोन को रोमांटिक गानों जैसे मोह मोह के धागे, क्यों और हमनवा के लिए जाना जाता है।

Created On :   15 April 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story