ऊंचाई की शूटिंग के दौरान परिणीति चोपड़ा ने की खूब मस्ती, शेयर किया वीडियो

Parineeti Chopra had a lot of fun during the shooting of height, shared the video
ऊंचाई की शूटिंग के दौरान परिणीति चोपड़ा ने की खूब मस्ती, शेयर किया वीडियो
बॉलीवुड ऊंचाई की शूटिंग के दौरान परिणीति चोपड़ा ने की खूब मस्ती, शेयर किया वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ऊंचाई को लेकर चर्चाओं में हैं। फिल्म को मिल रही प्रतिक्रियाओं से खुश एक्ट्रेस ने कहा कि अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा जैसी हिंदी सिनेमा के दिग्गज प्रतिभाओं के साथ काम करके सम्मानित महसूस कर रही हैं।

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें वह फिल्म के पर्दे के पीछे के कुछ पलों का आनंद लेती नजर आ रही हैं। रील में, परिणीति को अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ शानदार जगहों का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। वह शूटिंग लोकेशन पर घूमती और पोज देती दिखाई दे रही हैं।

सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित ऊंचाई दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में जीवन को अलग नजरिए से देखने के बारे में प्रोत्साहित किया गया है।

परिणीति ने कहा, उंचाई मेरे जीवन की सबसे खास फिल्मों में से एक होने जा रही है, क्योंकि मुझे इंडस्ट्री के ऐसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला। हर दिन मैं सेट पर जाने और इन प्रतिभाशाली अभिनेताओं से कुछ नया सीखने के लिए बेहद उत्साहित रहती थी। उनका जुनून, उनका समर्पण, उनकी प्रतिबद्धता ने मुझे न केवल एक बेहतर अभिनेता बल्कि एक बेहतर इंसान बनने के लिए भी प्रेरित किया है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Nov 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story