मैं साइना की तरह अभिनय नहीं करना चाहती, मैं साइना बनना चाहती हूं

Parineeti Chopra: I dont want to act like Saina, I want to be Saina
मैं साइना की तरह अभिनय नहीं करना चाहती, मैं साइना बनना चाहती हूं
परिणीति चोपड़ा मैं साइना की तरह अभिनय नहीं करना चाहती, मैं साइना बनना चाहती हूं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि वह साइना नेहवाल की तरह अभिनय नहीं करना चाहती, बल्कि वह स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी के जीवन पर आधारित फिल्म साइना में उनके जैसा बनना चाहती है।

Parineeti Chopra mirrors Saina Nehwal as she steps into the shoes of ace  badminton player | Celebrities News – India TV

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, परिणीति ने कहा, साइना मेरे करियर की अब तक की सबसे चुनौतीपूर्णऔर रोमांचक फिल्म है। साइना की सादगी और दृढ़ संकल्प ने मुझे अपने लक्ष्यों के प्रति अधिक सावधानीपूर्वक और कठोर होने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने आगे कहा, मैं मार दूंगी मेरा आदर्श वाक्य बन गया है, सचमुच नहीं, बल्कि मैं जो कुछ भी करती हूं, उसमें पूरी तरह से शामिल हूं।

परिणीति को लगता है कि उन्होंने साइना के साथ उनके सोचने के तरीके में काफी समानताएं साझा कीं। अभिनेत्री ने आगे कहा, भूमिका की तैयारी के दौरान, मैं साइना की तरह अभिनय नहीं करना चाहती थी, मैं साइना बनना चाहती थी। मुझे खुशी है कि इसका स्क्रीन पर अनुवाद किया गया। साइना के एंड पिक्च र्स प्रीमियर के लिए मुझसे जुड़ें और एक शानदार सप्ताहांत है। साइना का प्रीमियर 9 अक्टूबर को एंड पिक्च र्स पर होगा।

(आईएएनएस)

Created On :   4 Oct 2021 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story