पवन सिंह के फैन ने खेसारी लाल को दी गाली, एक्टर ने लगाए जातिगत आधार पर टारगेट करने के आरोप

Pawan Singhs fan abuses Khesari Lal, actor alleges targeting on caste basis
पवन सिंह के फैन ने खेसारी लाल को दी गाली, एक्टर ने लगाए जातिगत आधार पर टारगेट करने के आरोप
भोजपुरी सुपर स्टार आमने-सामने पवन सिंह के फैन ने खेसारी लाल को दी गाली, एक्टर ने लगाए जातिगत आधार पर टारगेट करने के आरोप

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव अपनी गायकी के दम पर लाखों दिलो पर राज करते हैं। उनके गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में खेसारी और पवन सिंह का विवाद काफी चर्चा में रहा था, दोनों स्टार्स के फैंस आमने सामने आ गए थे। अब दोनो एक्टर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं इस बार खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के एक फैन का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर सुर्खियां बटोरी हैं, खेसारी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए शख्स पर अपनी पत्नी और बेटी को रेप की धमकी देने का आरोप लगाया हैं। खेसारी ने बिहार सरकार के साथ-साथ पुलिस से भी इस मामले पर सख्त कार्रवाई की मांग की हैं। 

एक्टर ने शेयर किया वीडियो 
खेसारी लाल यादव ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने   पवन सिंह के फैन पर पलटवार करते हुए कहा है कि "किसी को गाली देने से, छोटी  बातें करने से मेरा औदा छोटा नहीं हो जाता, अगर आपको लगता है कि आप खेसारी को इंडस्ट्री से खत्म कर सकते हैं, तो आप मुझसे ज्यादा मेहनत करे और यहां काम करें, शायद  फिर आप मेरे पीछे चल सकेंगे। लेकिन अगर गाली देने से आपको लगता हैं कि आप मेरे से आगे निकल जाओगे तो इस सपने को भूल जाओ। अगर आपको लगता है कि मैंने गलत किया है तो मेरे बारे में बात करें। लेकिन किसी के घर परिवार के बारे मे बात न करें, आपका भी परिवार है आपके घर में भी  मां, बहन और बेटियां हैं। मैं अपने फैन्स से यही कहना चाहूंगा कि आप लोग इन सब बातों पर ध्यान न दें, क्योंकि गलती करने वाले के लिए कानून है और कानून सजा देगा। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

खेसारी ने पवन सिंह पर उठाई उंगली
खेसारी लाल यादव और पवन सिंह मे काफी समय से मनमुटाव चल रहा है, इसी बीच  पवन सिंह के एक फैन का वीडियो सामने आया है जिसके बाद खेसारी ने पवन सिंह पर आरोप लगाया कि वो अपने फैंस को नहीं समझाते हैं। खेसारी ने आगे ये भी कहा कि, एक्टर का कोई फैन किसी दूसरे एक्टर को गाली देता है तो सही माइने में वो उनका फैन बनने के लायक ही नहीं है। बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब पवन सिंह के फैंस ने खेसारी को ट्रोल किया हो। 

खेसारी ने हाल ही में घटना के तूल पकड़ने पर एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि, उन्हे उनकी कास्ट की वजह से कई बार निशाना बनाया जाता है, उनके जैसे काम करने वालो पर कोई कुछ भी  टिप्पणी नहीं करता हैं। आगे उन्यहोंने बताया कि ये लड़ाई जाति को लेकर है, जिसमें राजपूत जाति के लोग उन्हे हमेशा से नीचा दिखाते हैं। कलाकार होने के नाते वो हर जाति और समुदाय के लोगो से प्यार करते है और उनका सम्मान करते है। उनका कहना है कि वे सिर्फ यादव बिरादरी होने के कारण यादवो के लिए गाने नहीं लिखते, वह कलाकार हैं और इस नाते वो सिर्फ एंटरटेनमेंट की बात पर ध्यान देते है। 

Created On :   3 May 2022 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story