अदालत से निकलते ही भीड़ से बुरी तरह घिरीं जैकलीन फर्नांडिस, हालत देख फैन्स को आया तरस, लोगों को लगाई फटकार

People got angry after getting bail from the court, fans remembered Riya Chakraborty after seeing Jacquelines condition
अदालत से निकलते ही भीड़ से बुरी तरह घिरीं जैकलीन फर्नांडिस, हालत देख फैन्स को आया तरस, लोगों को लगाई फटकार
बॉलीवुड अदालत से निकलते ही भीड़ से बुरी तरह घिरीं जैकलीन फर्नांडिस, हालत देख फैन्स को आया तरस, लोगों को लगाई फटकार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बीते कई महीनों से ईडी और कोर्ट के चक्कर काट रही हैं। लेकिन बीते 15 नवंबर को उन्हें पटियाला हाउस कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। मंगलवार को दिल्ली की कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की ठगी मामले में जैकलीन को निजी मुचलके पर जमानत दे दी। लेकिन जैकलीन को केवल कोर्ट से जमानत मिली लोगों से नहीं। जमानत के बाद कोर्ट से बाहर आते ही लोगों की भीड़ ने जैकलीन के साथ ऐसा व्यवहार किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं और जैकलीन के फैंस एक्ट्रेस के साथ हुए इस व्यहार की बेहद आलोचना कर रहे हैं। 

दरअसल, मुचलके पर मिली इस जमानत की सुनवाई के दौरान जैकलीन कोर्ट में ही मौजूद थी। जमानत मिलने के बाद जैकलीन जैसे ही कोर्ट से बाहर निकली कोर्ट के बाहर खड़ी भीड़ और मीडिया ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर की गई वायरल वीडियो में लोग एक्ट्रेस के साथ बहुत ही बुरा व्यवहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में जैकलीन की सुरक्षा के लिए वहां मौजूद पुलिसकर्मी भीड़ को हटाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन सुरक्षा के बावजूद जैकलीन को वहां से निकलने के लिए बेहद मशक्कत करते देखा जा सकता है। जैकलीन वीडियो में बार-बार कहती सुनाई दे रही हैं "केयरफुल, केयरफुल"। 

फैंस ने की लोगों की आलोचना 

मंगलवार को जैकलीन के साथ हुए इस व्यवहार को देख उनके फैंस लोगों की खूब आलोचना कर रहे हैं। साथ यूजर्स इसकी तुलना रिया चक्रवर्ती के साथ हुए व्यवहार से कर रहे हैं। एक्ट्रेस के फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा दिखाते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत ही गलत बात है। मुझे नहीं लगता कि यह किसी का भी पीछा करने का सही तरीका है। आप इस तरह किसी को कैसे घेर सकते हैं। इसे देखकर रिया चक्रवर्ती की याद आ रही है, उनके साथ भी ऐसा ही बर्ताव किया गया था। यह बहुत ही दुर्भाग्‍यपूर्ण है।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "जब भी किसी सेलिब्रिटी का कोई केस आता है, उनके साथ इस तरह का ही बुरा व्‍यवहार किया जाता है। क्‍या हम इंसानियत भूल चुके हैं।" 

कोर्ट ने लगाई ईडी को फटकार 

गौरतलब है कि, जैकलीन को 2 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है। लेकिन केस की जांच कर रही ईडी ने एक्ट्रेस को जमानत देने का विरोध किया। ईडी ने कोर्ट को कहा कि अगर उन्हें जमानत मिली तो वो देश छोड़कर भाग जाएंगी। लेकिन कोर्ट ने ईडी को फटकार लगाते हुए जैकलीन को जमानत दे दी। इससे पहले 11 नवंबर को हुई सुनवाई में भी कोर्ट ने ईडी को फटकार लगाई थी। कोर्ट ने कहा था कि, अगर जांच एजेंसी के पास वाकई एक्ट्रेस के खिलाफ सुबूत है तो अभी तक उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा कि आप इधर-उधर की बातें मत कीजिए और अरबों रूपयें कहां हैं और उनका क्या हुआ इसका पता लगाइए। 

 

Created On :   16 Nov 2022 7:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story