रणवीर सिंह न्यूड पोज: पेटा इंडिया ने लिखा रणवीर सिंह को लेटर, कैंपेन के लिए फिर से देंगे न्यूड पोज

August 5th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के बिंदास एक्टर रणवीर सिंह हमेशा अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियो में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने धमाकेदार फोटोशूट से सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। रणवीर ने एक पेपर मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिया था, जहां कुछ नेटिजन्स को ये फोटोशूट काफी पसंद आई थी, वहीं उनमें से एक वर्ग ने इसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। अब रणवीर को एक बार फिर से न्यूड फोटोशूट कराने का मौक मिल रहा है। 

रणवीर को मिला ऑफर

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट इतना फेमस हो गया है कि अब उन्हे इसके लिए एक ऑफर मिला है।  पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स जिसे पेटा के नाम से भी जाना जाता है, हाल ही में एक्टर को लेटर लिखकर पूछा है कि क्या वह उनके कैंपेन के लिए न्यूड होकर पोज देंगे। बाता दें कि, एनिमल राइट्स ऑर्गनाइजेशन चाहता है कि रणवीर उनके कैंपेन के जरिए वेगन फूड को बढ़ावा दें। एनजीओ ने एक्टर से पूछा है कि क्या वह पेटा इंडिया के एक एड में 'ऑल एनिमल्स हैव द सेम पार्ट्स ट्राई वेगन' टैगलाइन के साथ न्यूड पोज देंगे।

बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने किया सपोर्ट

रणवीर को जहां उनके फोटोशूट के लिए कुछ लोग ट्रोल कर रहे थें, वहीं बॉलीवुड से कई सितारे उनके सपोर्ट में खड़े नजर आएं। आमिर खान, आलिया भट्ट, विद्या बालन, अर्जुन कपूर  फोटोशूट पर एक्टर को अपना पूरा समर्थन दिया है। वर्क फ्रंट की बात करे तो, रणवीर अगली बार रोहित शेट्टी की 'सर्कस' में को-स्टार पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वो करण जौहर की 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे।