फरहान-शिबानी की अतरंगी शादी से तस्वीरें आईं सामने, नहीं हुआ निकाह और ना ही लिए फेरें

Photos from Farhan-Shibanis intimate wedding surfaced, did not Nikaah and did not go seven rounds
फरहान-शिबानी की अतरंगी शादी से तस्वीरें आईं सामने, नहीं हुआ निकाह और ना ही लिए फेरें
फरहान-शिबानी की शादी की सबसे पहली तस्वीर फरहान-शिबानी की अतरंगी शादी से तस्वीरें आईं सामने, नहीं हुआ निकाह और ना ही लिए फेरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने जावेद अख्तर और शबाना आजमी के खंडाला फार्महाउस पर एक अनोखी शादी रचाई है। दोनों के वेडिंग से पहली तस्वीर आउट हो गई है। सामने आई तस्वीर में कपल एक खास लुक नजर आ रहें हैं जो बाकी आम शादियों से बिलकुल हट कर नजर आ रहा है। वेडिंग लोकेशन  से एक खूबसूरत तस्वीर मिली है जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आ रही है।

ऐसा रहा कपल का लुक 
दूल्हा और दुल्हन का लुक फैंस को काफी लुभा रहा है, दोनों एक जगह खड़े होकर शादी के वचनों का आदान-प्रदान करते नजर आ रहे हैं। मैचिंग वेल के साथ आए रेड गाउन में शिबानी दुलहन बनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं फरहान ब्लैक सूट और सनग्लासेज में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। शादी मे सजावट के लिए खास तौर पर लाल, गुलाबी और पीले गुलाब का इस्तेमाल किया गया है।

इन गानों पर जमकर थिरकी दुलहन
शादी से पहले फरहान-शिबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में दोनो खूब मस्ती करते नजर आएं। शिबानी की खास सहेली रिया चक्रवर्ती और उनकी बहनें अनुषा और अपेक्षा दांडेकर सहित और लोगों ने, हिट फिल्म "दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे" के सुपरहिट सॉन्ग "मेहंदी लगा के रखना" पर थिरकते दिखाई दिए। वहीं शादी से पहले शिबानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी रेड हाई हील्स की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ लिखा था, "लेट्स डू दिस।

जावेद अख्तर ने मीडिया से दोनों की शादी की खबर की पुष्टि की है। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो, फरहान आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ की फिल्म "जी ले जरा" का निर्देशन करेंगे।
 

Created On :   19 Feb 2022 10:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story