राखी सावंत और आदिल खान की कोर्ट वेडिंग की तस्वीरें हुई वायरल

Photos of Rakhi Sawant and Adil Khans court wedding went viral
राखी सावंत और आदिल खान की कोर्ट वेडिंग की तस्वीरें हुई वायरल
बॉलीवुड राखी सावंत और आदिल खान की कोर्ट वेडिंग की तस्वीरें हुई वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राखी सावंत और उनके लंबे समय के प्रेमी और मैसूर के व्यवसायी आदिल खान दुरार्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, जिसमें उन्हें माला पहने और कागजात पर हस्ताक्षर करते हुए देखा जा सकता है।

राखी ने सिर पर दुपट्टे के साथ गुलाबी रंग का शरारा चुना जबकि आदिल ने काले रंग की शर्ट और जींस पहनी थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों की मानें तो यह कोर्ट मैरिज लग रही है। हालांकि, कपल की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

राखी काफी लंबे समय से आदिल को डेट कर रही हैं और पिछले साल मई में एक इवेंट के दौरान उन्होंने आदिल के साथ अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। आदिल को डेट करने से पहले उन्होंने अपने पति रितेश को बिग बॉस 15 में इंट्रोड्यूस कराया था लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए।

इसके तुरंत बाद उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल से मिलवाया जिसके साथ वह इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर कर रही हैं। दरअसल, मीडिया से बात करते हुए उन्होंने उनके साथ घर बसाने की बात कही थी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Jan 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story