comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Damnation: पिंक ने ब्लैक मूवमेंट को समर्थन देने के लिए ट्रोल होने पर ट्रोलर को लगाई फटकार 

Damnation: पिंक ने ब्लैक मूवमेंट को समर्थन देने के लिए ट्रोल होने पर ट्रोलर को लगाई फटकार 

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अमेरिकी पॉप स्टार पिंक ने ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट को समर्थन देने पर उन्हें ट्रोल करने वालों को लताड़ लगाई है। अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस अफसर के हाथों मौत के बाद अमेरिका भर में प्रदर्शन हो रहे हैं। यूएसमैगजीन डॉट कॉम के मुताबिक, बिली ईलिश के बयान का स्क्रीनशॉट शेयर करने के बाद 40 वर्षीय गायिका को ट्रोल किया जाने लगा, जिसमें उन्होंने श्वेत होने से अपनेआप ही मिल जाने वाले फायदों और ऑल लाइव्स मैटर मूवमेंट को लेकर अपने मतभेद पर अपने इंस्टाग्राम फीड पर बात की थी।

एक यूजर ने लिखा, पूरी तरह से समझ गया कि आप कहां से आई हो। हालांकि, एक वकील मस्तिष्क वाले व्यक्ति के रूप में, मुझे कहना होगा .. आप स्पष्ट रूप से कह रही हैं कि अन्य नस्ल मायने नहीं रखते हैं। यह खुद ब खुद अनुमान लगाया गया है।

एक्ट्रेस पामेला एंडरसन फिर से शादी करने के लिए हैं तैयार 

उन्होंने कहा कि, मेरा मानना है कि यह इस स्थिति को ब्लैक लाइव्स मैटर श्रेणी में डालकर अन्याय करता है। यह हममें से किसी के साथ भी हो सकता है। यह अत्याचार है। यह वास्तविक मुद्दा है। यह नस्ल के बारे में नहीं है।

पिंक ने नकारात्मक टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा, आप श्वेत विशेषाधिकार के प्रतीक हैं और सबसे दुखद बात यह है कि आप खुद की भी नहीं सुनते हैं और शायद ऐसा कभी नहीं करेंगे।

मैं क्वारंटीन खत्म होने के बाद भी घर पर रहूंगी : कैटी पेरी

एक यूजर ने पिंक को मूर्ख कहा जिस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि कितनी गहरी और लाभदायक टिप्पणी है।

कमेंट करें
fGEVC