प्लेनेट मराठी ओटीटी ने आकर्षक लोगो का पहला लुक लॉन्च किया

Planet Marathi OTT launches first look of attractive logo
प्लेनेट मराठी ओटीटी ने आकर्षक लोगो का पहला लुक लॉन्च किया
प्लेनेट मराठी ओटीटी ने आकर्षक लोगो का पहला लुक लॉन्च किया
हाईलाइट
  • प्लेनेट मराठी ओटीटी ने आकर्षक लोगो का पहला लुक लॉन्च किया

मुंबई, 14 जून (आईएएनएस)। प्लेनेट मराठी को दुनिया भर में विशेष मराठी कंटेंट स्ट्रीम मुहैया कराने वाला पहला मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म होने का सम्मान मिला है। अपनी झोली से बेहतरीन मनोरंजन के साथ, प्लेनेट मराठी, मराठी दर्शकों के लिए डिजिटल मनोरंजन की एक नई लहर लाने का वादा करता है। इस नए युग को चिह्ति करने के लिए, प्रमुख मराठी मनोरंजनकर्ता ने एक नया लोगो लॉन्च किया जो उनके डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की खास पहचान को दर्शाता है।

पहली मराठी टीवीओडी फिल्म जून की रिलीज के साथ प्लेटफॉर्म को एक नई पहचान के साथ लॉन्च किया जाएगा। जून का ट्राइफोल्ड लॉन्च जून 2021 में ही होगा और यह प्लेनेट मराठी ओटीटी की परिवर्तनकारी यात्रा की शुरूआत को चिह्न्ति करेगा।

प्लेनेट मराठी ओटीटी लोगो मराठी गौरव की सही पहचान, हमारी संस्कृति की भव्यता और प्लेनेट मराठी के जीवंत और ताजा व्यक्तित्व को दर्शाता है। ब्रांड ने अपने रमणीय क्रिमसन गुलाबी रंग को बरकरार रखा है लेकिन कलाकृति में ऐप लोगो का एक प्रमुख म है। म गर्व को दर्शाता है। लोगो मराठी कला, संस्कृति, मनोरंजन और इतिहास की मौलिकता, विशिष्टता और गौरव को दर्शाता है। यह म प्लानेट मराठी ओटीटी की टैगलाइन मा मनचा मा मराथाचा के साथ है।

इस नई पहचान के बारे में बात करते हुए, प्लेनेट मराठी के संस्थापक और प्रमुख, अक्षय बरदापुरकर कहते हैं, लंबे इंतजार के बाद, हम आखिरकार अपना क्रांतिकारी मंच लॉन्च कर रहे हैं जो मराठी उद्योग के लिए मनोरंजन के एक नए युग का अनुभव लाएगा। जून 2021 हमारी नई पहचान के लॉन्च के साथ प्लानेट मराठी के लिए भी एक नई शुरूआत है। हालांकि हम एक नया मोड़ ले रहे हैं, लेकिन दर्शकों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता वही रहेगी। यह वेब सामग्री का युग है, और हम नहीं चाहते कि अद्भुत मराठी सामग्री डिजिटल स्पेस में सामग्री की अधिकता के कारण लुप्त हो जाए। हमारी संस्कृति, हमारी भाषा और हमारी कला के बहुत मायने हैं और हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों ने इसे दर्शकों के सामने पेश करने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया।

प्लेनेट मराठी ओटीटी का पहला मराठी सिनेमा जून भी मराठी फिल्म देखने के अनुभव को फिर से परिभाषित करने में एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि यह टीवीओडी के रूप में लॉन्च होने वाला पहला मराठी सिनेमा है। मराठी फिल्म के प्रशंसक जो पूरी सदस्यता नहीं खरीदना चाहते हैं, लेकिन फिर भी फिल्म देखना चाहते हैं, वे बस एक टिकट खरीद सकते हैं और प्लेनेट मराठी डिजिटल थिएटर में फिल्म देख सकते हैं!

इसने मराठी फिल्मों के लिए दर्शकों का व्यापक रूप से विस्तार किया है क्योंकि यह सस्ती, सुविधाजनक और अनूठी है। मराठी फिल्म निर्माता भी, इस सहज और लागत प्रभावी वितरण के कारण अब प्लेनेट मराठी डिजिटल थिएटर में आ रहे हैं।

 

आरएचए/आरजेएस

Created On :   14 Jun 2021 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story