इस फिल्म के लिए पीएम मोदी देंगे अपनी आवाज

pm Modi will give his voice to a film on beti bachao beti padhao
इस फिल्म के लिए पीएम मोदी देंगे अपनी आवाज
इस फिल्म के लिए पीएम मोदी देंगे अपनी आवाज

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हमारे देश में बढ़ती भ्रूण हत्याओं और लड़कियों की शिक्षा को लेकर  "बेटी-बचाओ, बेटी पढ़ाओ" कैंपेन चलाया जा रहा है। इस कैंपेन से कई हस्तियां सपोर्ट कर चुकी हैं। अब इस कैंपेन पर फिल्म बनने जा रही हैं। फिल्म का नाम "एबीसी" रखा जाएगा।फिल्म की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इस फिल्म में खुद पीएम मोदी जुड़ने जा रहे हैं।  
अरे जनाब आप ज्यादा मत सोचिए मोदी जी राजनीति छोड़ कर बॉलीवुड में हाथ नहीं आजमा रहे हैं। वो ना तो इस फिल्म में एक्टिंग करेंगे और ना ही वो इस फिल्म के डारेक्टर-प्रोड्यूसर होंगे। पीएम मोदी तो बस अपनी आवाज इस फिल्म को देंगे। जी हां दोस्तों पीएम मोदी फिल्म में वॉइस ओवर करेंगे।

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता करेंगी म्यूजिक कंपोज

फिल्म का म्यूजिक कंपोजिंग का काम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस करेंगी। इसके अलावा कहा जा रहा है कि फिल्म का निर्देशन रामकुमार शेंडगे करेंगे। इस प्रोजेक्ट पर "एंटी करप्शन" और "क्राइम कंट्रोल कमेटी और ग्रेविटी ग्रुप" मिलकर काम करेंगे। फिल्म में तमन्ना भाटिया के साथ ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होने वाली फिल्म "लॉयन" में चाइल्ड आर्टिस्ट रह चुके सनी पवार मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

 

ये भी पढ़े- न्यूटन के ऑस्कर नॉमिनेशन से प्रियंका दुखी

साथ ही फिल्म में चिरंजीवी, सुनील शेट्टी, श्री श्री रविशंकर, किरन बेदी और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सेलिब्रिटी मेहमानों की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट गर्ल चाइल्ड के बारे में जागरूकता फैलाने और उन्हें शिक्षित बनाने पर आधारित होगी। फिल्म को अगले साल जनवरी में होने वाले जर्मन और फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। इस फिल्म को 14 भाषाओं में डब किया जाएगा और स्कूलों में दिखाया जाना अनिवार्य किया जाएगा।

इस फिल्म के बारे में तमन्ना से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि एक मीडिया पर्सन होने की ताकत को मिसयूज करने की बजाय इसका सही इस्तेमाल किया जाना चाहिए। वो इस प्रोजेक्ट से जुड़कर काफी खुश हैं।

Created On :   2 Oct 2017 7:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story