दैनिक भास्कर हिंदी: PM MODI BIOPIC FIRST LOOK: ऐसे दिखेंगे मोदी और उनकी पत्नी जसोदाबेन

February 18th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इस समय पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं और उनकी पत्नी जसोदाबेन का किरदार टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट निभा रही हैं। इस फिल्म का पहला लुक भी सामने आ चुका है, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें फिल्म में नरेंद्र मोदी की मां का रोल जरीना वहाब निभाने वाली है। पीएम मोदी की मां उस वक्त सुखिर्यों में आईं जब 2014 का चुनाव जीतने के बाद मोदी घर अपनी मां से मिलने गए। इतना ही नहीं नोटबंदी के दौरान भी मोदी की मां हीराबेन बैंक की लाइन में खड़ी हुई दिखाई दी ​थी। 

वहीं उनकी पत्नी की बात की जाए तो उनके बारे में लोग ज्यादा नहीं जानते। बताया जाता है कि वे एक प्राइमरी स्कूल में टीचर थी और बच्चों को पढ़ाया करती थी। शादी के कुछ समय बाद ही मोदी जी ने घर छोड़कर सन्यास ले लिया था। इस​ फिल्म में पीएम मोदी के जीवन से जुड़ी कई निजी बातों को बताया जाएगा। साथ ही यह भी बताया जाएगा कि राजनीतिक सफर कैसा रहा। वे कैसे चाय बेचते बेचते प्रधानमंत्री बन गए। 

फिल्म के फर्स्ट लुक के रिलीज होने के साथ ही लोगों ने विवेक ओबेरॉय को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि विवेक ओबेरॉय बिल्कुल भी मोदी की तरह दिखाई नहीं दे रहे हैं। अब तो यह फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि वे मोदी के किरदार को विवेक ठीक तरह निभा पाए या नहीं। 

मोदी जी के राजनीतिक संबंधों में अमित शाह का​ जिक्र न हो, ऐसा नहीं होता। इस​ फिल्म में भी इन दोनों की केमेस्ट्री को दिखाया जा रहा है। फिल्म में अमित शाह का रोल मनोज वाजपेयी निभाने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म को 23 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 

खबरें और भी हैं...